दूल्हा बनने के लिए करण देओल तैयार, प्री-वेडिंग फंक्शन में एक साथ दिखाई दिए Deol Brothers

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2023 - 10:27 AM (IST)

देओल परिवार के घर इन दिनों रौनक ही रौनक नजर आ रही है। धमेंद्र देओल के पाेते और सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द दूल्हा जो बनने जा रहे हैं। शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और सनी देओल का घर दुल्हन की तरह सज चुका है। इसी बीच देओल परिवार की एक बेहद ही शानदार तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


कहा जा रहा है कि 18 जून को करण के सिर सेहरा बंधने जा रहा है, वह अपनी  लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोमवार को करण देओल और दृशा आचार्य की रोका सेरमेनी हुई, जिसमें मेहमान बन-ठन कर पहुंचे। इसी बीच सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल काफी लंबे समय बाद एक साथ दिखाई दिए। देओल ब्रदर्स एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।


इस दौरान होने वाले ससुर  नेवी ब्लू शर्ट में नजर आए तो वहीं बॉबी देओल ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दिए। अभय देओल ने जींस टीशर्ट और वेस्ट कोट पहने दिखे। प्री-वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें देओल परिवार मेहमानों का स्वागत करता दिखाई दे रहा है। 


रिपोर्ट्स की माने तो देओल परिवार इस शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाला। हर फंक्शन को खास बनाने के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। खबरे हैं कि करण देओल और दृशा की शादी मुंबई में धर्मेंद्र के घर पर होगी। 


16 तारीख से हल्दी, मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा। होने वाली दुल्हन दिशा रॉय की बात करें तो वह बॉलीवुड के सबसे दिग्गज फिल्म मेकर्स में गिने जाने वाले बिमल रॉय की ग्रेट ग्रांड डॉटर है। विमल रॉय ने द बीघा जमीन, देवदासस मधुमति, काबुलीवाला जैसी शानदार फिल्में दी हैं। 

 करण और दृशा ने दादा-दादी धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह पर सगाई की थी। इसके कुछ दिनों बाद कपल पहली बार एक साथ पैपराजी के सामने भी आया था। 

Content Writer

vasudha