कंगना के खिलाफ दायर की गई याचिका, सिख किसानों की छवि खराब करने का लगा आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 01:56 PM (IST)

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वहीं कंगना शायद पहली ऐसी एक्ट्रेस होगी जिस पर विवादित बयान देने के चलते कई केस चल रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के खिलाफ चल रहे केसों की लिस्ट में एक केस और जुड़ गया है। दिल्ली की सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने किसान आंदोलन पर की गई टिप्पणियों के लिए कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है।

कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

पटियाला हाउस कोर्ट में दिल्ली गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी ने एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका दायर की है। याचिका में प्रबंधक कमेटी ने कहा है कि कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों पर कंगना ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिस वजह से किसानों खासकर सिख किसानों की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है। 

10 मार्च को हो सकती है सुनवाई

उन्होंने कोर्ट से मांग करते हुए कहा कि वह इस मामले में दिल्ली पुलिस को धारा 156(3) के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दें। वहीं कहा जा रहा है कि इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट 10 मार्च को सुनवाई कर सकता है। 

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन पर बैठे किसानों को कंगना रनौत ने आतंकवादी कहा था। इतना ही नहीं कंगना ने इससे पहले भी किसान आंदोलन में सामिल हुए बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी कर उसे 100 रुपए में प्रोटेस्ट में शामिल होने वाली बताया था। जिसके बाद देशभर में कंगना की काफी आलोचना की गई थी। 

Content Writer

Bhawna sharma