दीप्ति नवल को पड़ा दिल का दौरा, हालत बिगड़ने पर रात के 2 बजे की गई सर्जरी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 10:21 AM (IST)

साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है। साल की शुरूआत में इंडस्ट्री ने कई दिग्गज सितारों को हमेशा के लिए खो दिया है। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस दीप्ति नवल को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बताया गया था कि उनकी हालत नाजुक है। 

दीप्ति नवल की हालत में सुधार

वहीं अब दीप्ति नवल की सेहत से जुड़ी अपडेट मिली है। डाॅक्टरों का कहना है कि एक्ट्रेस की हालत में अब काफी सुधार है। दीप्ति नवल ने भी अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा, '17 अक्तूबर को मेरे सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद चंडीगढ़ के अस्पताल में मुझे भर्ती कराया गया। जहां मेरी सर्जरी हुई, मेरी अच्छे से देखभाल की गई।' दीप्ति ने अस्पताल के डाॅ. जसवाल का शुक्रिया अदा भी किया है। 

सर्जरी कर डाले गए स्टंट

दीप्ति की सर्जरी करने वाले डाॅक्टर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को दोपहर को दिल क दौरा पड़ा था। जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण रात के 2 बजे उनका ऑपरेशन किया गया। उनको स्टंट डाले गए हैं। अब उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है। वहीं दीप्ति को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अब अच्छा महसूस कर रही है। 

आपको बता दें दीप्ति लाॅकडाउन के बाद से मनाली में स्थित अपने घर पर रह रही थी। दीप्ति ने 80 के दशक में अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थी। दीप्ति 'चश्मे बद्दूर', 'मिर्च मसाला', 'किसी से ना कहना', 'फिराक', 'आंखें' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Content Writer

Bhawna sharma