प्रेग्नेंसी में भी एक्शन करती दिखीं दीपिका , एक्ट्रेस के बेबी बंप को लेकर परेशान हुए फैंस

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 12:06 PM (IST)

वर्किंग वुमन के लिए प्रेग्नेंसी एक बड़ी चुनौती होती है क्योंकि उन्हें अपने काम के साथ-साथ खुद का और बच्चे का भी ख्याल रखना होता है। फिल्मी दुनिया में भी कई ऐसी एक्ट्रेसस हैं जिन्होंने अपने  प्रेगनेंसी के दौरान काम के साथ कोई समझौता नहीं किया है।  दीपिका पादुकोण  भी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई है, जिन्होंने प्रेगनेंसी के साथ फिल्मों में काम किया है। 


दरअसल इन दिनों  रोहित शेट्टी की सिंघम सीरीज की अगली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिसमें दीपिका पुलिस अफसर के राेल में नजर आ रही हैं। लेडी सिंघम चश्मे में काफी  कूल लग रही हैं।  प्रेग्नेंसी में भी काम को लेकर ये लगन देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

इस तस्वीरों के वायरल होने के बाद कुछ लोग सोच में भी पड़ गए हैं कि दीपिका सच में प्रेगनेंट है भी या नहीं। दरसअल इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों का ध्यान एक्ट्रेस के पेट पर गया, बेबी बंप ना दिखने के चलते फैंस सवाल उठा रहे हैं। कुछ का कहना है कि वह  सरोगेसी के जरिए मां बनेगी।  बस अब तो लोगों को गुड न्यूज का इंतजार है 


वहीं सिंघम अगेन की बात करें तो इसमें  अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, वहीं अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी कैमियो रोल में होंगें। इस फिल्म में एक डांस नंबर भी जोड़ा गया है, जिसमें करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।
 

Content Writer

vasudha