शोएब ने अपने ड्रीम हाउस की दिखाई झलक, सबसे बड़ा सपना पूरा होने पर रो पड़ी दीपिका

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2023 - 05:36 PM (IST)

टीवी के मोस्ट फेमस कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर इन दिनों खुशियों ही खुशियां देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक प्यारे से बेटे के मां - बाप बने कपल का सपनों का घर भी बनकर तैयार हो गया है। शोएब-दीपिका के साथ- साथ फैंस को भी इस नए घर का बेसर्बी से इंतजार था, जिसकी झलक अब देखने को मिल गई है। 


दरअसल पिछले कुछ समय से यह कपल अपने नए घर की तैयारियों में लगा हुआ था। अब कपल ने इस घर को लेकर नया अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है। दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम घर ने अपने खूबसूरत घर की झलक दिखाने के साथ- साथ सह भी बता दिया है कि उनके  ड्रीम हाउस का नया नाम क्या है। 


कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके सपनों का घर अब पूरी तरह से तैयार हो चुका है, जिसका नाम उन्होंने 'शोयिका हाउस' रखा है। वीडियो में शोएब ने नए घर के अंदर अपना कैमरा घमाते हुए कहा- ट्रॉफी रैक को सजाने के लिए अभी कुछ सामान बचा हुआ है, जबकि दीपिका और मेरी ट्रॉफियां पहले से ही रैक में चमक रही हैं’। 

इसके बाद शोएब और दीपिका ने यह भी बताया कि  कैसे कारपेंटर ने उनके लिए बहुत अच्छा काम किया है।  अपने घर के एंट्रेस गेट को दिखाते हुए उन्होंने घर की नेमप्लेट पर भी फोकस किया, जिस पर ‘शोएका हाउस’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। हालांकि इस दौरान कपल कुछ भावुक भी नजर आया। 

 दीपिका ने बताया कि इसे घर को बनाने में बहुत मेहनत लगी है, ऐसा कहते वो रो पड़ी। उन्होंने कहा- हमने  सालों की कड़ी मेहनत के बाद अपना ये सपना पूरा किया है। दीपिका ने ये भी बताया कि उनका और शोएब का हमेशा से सपना था कि बड़ा घर हो, ज्यादा स्पेस हो और अच्छा इंटीरियर हो फाइनली सपना पूरा हुआ। आखिर में कपल ने कहा- यह सब आपके प्यार और आशीर्वाद के कारण ही संभव हो सका है, यह घर एक लंबी जर्नी के बाद बन पाया है।
 

Content Writer

vasudha