शादी के बाद बदला दीपिका का स्टाइल, 10 ड्रैसेज में किया रणवीर को कॉपी

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 03:28 PM (IST)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक हैं जो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं। जहां दीपिका का ट्रेडीशनल स्टाइल लड़कियों को इंस्पायर्ड करता हैं, वहीं रणवीर का अजीबोगरीब फैशन स्टाइल फैंस को खूब इंटरटेन करता रहा हैं। मगर शादी के बाद दीपिका पादुकोण का स्टाइल बदलता जा रहा हैं जिसे फैंस पति रणवीर का असर भी कह रहे हैं। 

दरअसल, हाल ही में Grazia Award 2019 होस्ट किए गए जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हिस्सा लेने पहुंची।

दीपिका ने ग्रीन कलर की ड्रेस वियर की थी, जिसके साथ मैचिंग ग्रीन फुटवियर व ईयररिंग्स पहने, मगर फैंस को दीपिका का यह अजीबोगरीब लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसे वजह से उन्हें लोगों की खरी-खोटी भी सुननी पड़ी। एक यूजर ने लिखा-Raincoat तो दूसरे ने Ranveer singh ka asar aaraha hai slowly slowly कह कर दीपिका को ट्रोल किया। 

इससे पहले कांस फिल्म फेस्टविल 2019 में भी दीपिका ऑफ्टर पार्टी लुक खूब वायरल हुआ था जिसे लोगों ने रणवीर से इंस्पायर्ड बताया था।

दरअसल ऑफ्टर पार्टी में दीपिका ने लाइम ग्रीन गाउन के साथ प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट जिगजैग प्रिंट वाली ओवरकोट कैरी किया था। किसी ने उनकी ड्रैस के कलर को लेकर तो किसी ने उनके ओवरकोट पर कमेंट किए और उनका कॉम्पेरिजन रणवीर के स्टाइल से किया था।

हालांकि, ऐसा पहली या दूसरी बार नहीं है बल्कि पिछले काफी समय से दीपिका के बदलते स्टाइल का जिम्मेदार लोग रणवीर को करार रहे हैं। चलिए आज हम आपको दीपिका की कुछ ही ड्रैसेज दिखाते हैं जिनमें उन्होंने रणवीर का फैशन कॉपी किया।

Content Writer

Sunita Rajput