रणवीर से पहले संजय लीला भंसाली से शादी रचाना चाहती थी Deepika, खुद किया था खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 03:45 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका-पादुकोण फैंस की लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दोबारा से सुर्खियों का हिस्सा बनी है। इस बार सुर्खियों में बनने का कारण दीपिका का एक थ्रोबैक वीडियो है। इस वीडियो में दीपिका ने एक शॉकिंग खुलासा किया है कि वह संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती थी। आपको बता दें कि दीपिका संजय लीला भंसाली के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

संजय लीला भंसाली से करुंगी शादी 

यह एक पुराना वीडियो है जो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में दीपिका कहती हैं कि - 'मैं संजय लीला भंसाली से शादी करुंगी।' उनकी इस बात का जवाब देते हुए सलमान खान कहते हैं कि - 'फिर शादी ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी'। इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि - 'रणवीर सिंह को डेट करुंगी और शाहिद कपूर तो शादीशुदा हैं उन्हें किल ही करना पड़ेगा'। 

गेम के चलते किया था खुलासा 

आपको बता दें कि यह एक पुराना वीडियो है जिसमें दीपिका बिग बॉस में एक गेस्ट के रुप में पहुंची थी। इस दौरान सलमान ने दीपिका के साथ किल, मैरी, हुकअप गेम खेला था और उन्हें रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली और शाहिद कपूर यह तीन ऑप्शन दिए थे। इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि दीपिका ने जब यह कहा कि वे संजय लीला भंसाली से शादी करेंगी तो इस पर सलमान ने चौंकते हुए जवाब दिया कि - 'चलेगी नहीं शादी' । आगे से दीपिका भी चौंकती हुई पूछती है कि - 'क्यों नहीं चलेगी' तो सलमान अपनी बात से पलट गए और बोले - 'हां चलेगी, आगे फिर'। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobuj (@sobuj__official_)

फिल्म 'पद्मावत' को प्रमोट करने पहुंची थी दीपिका 

दीपिका पादुकोण का यह फिल्म उस समय का है जब वह अपनी फिल्म 'पद्मावत' को प्रमोट करने बिग बॉस 11 के सेट पर पहुंची थी। 

'प्रोजेक्ट के' में दिखेंगी दीपिका 

वहीं अगर बात दीपिका के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस कुछ दिन पहले फिल्म 'पठान' में दिखी थी जिसमें लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस आगे फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में प्रभास के साथ फिल्म ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इटर्न' में भी दिखेगी। इसके अलावा वो 'सिंघम' के नए पार्ट में भी नजर आएंगी।

Content Writer

palak