छपाक के बाद अब दीपिका हटाओ LUX बचाओ का चला ट्रेंड

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 01:33 PM (IST)

नए साल की शुरुआत पर हर व्यक्ति कामना करता है कि उसका पूरा साल अच्छा निकले लेकिन लगता है कि दीपिका के लिए यह साल बहुत ही बुरा रहने वाले है। साल की शुरुआत पर ही उसे एक नहीं कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। दीपिका का जेएनयू कैंपस में जाना उसके लिए काफी भारी पड़ गया है। इसके बाद चाहे काफी बॉलीवुड स्टार्स दीपिका के बचाव में आगे आए हो लेकिन फिर भी बायकॉट छपाक का असर फिल्म पर दिखा है। वहीं अब छपाक फिल्म बायकॉट होने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बायकॉट दीपिका और lux बचाओं का ट्रेंड चल पड़ा है। 


दीपिका की फिल्म को लेकर बायकॉट करने के बाद बड़े-बड़े ब्रांड भी अपना विज्ञापन दिखाने से बच रहे है। वहीं अब सोशल मीडिया पर  #दीपिका_हटाओ_LUX_बचाओ ट्रेंड कर रहा है। आपको पता ही होगा की दीपिका ब्यूटी सोप लक्स की ब्रांड एम्बेंसडर है। फिलहाल सोशल मीडिया पर उन्हें इस मुहिम से हटाने की मांग की जा रही है। 

 

बता दें इसके अतिरिक्त दीपिका एक्सिस बैंक, रॉयल एटमस, विस्तारा, केलॉग्स, नेस्कैफे, ब्रिटानिया, जिलेट वीनस, गोआईबीबो, कोका-कोला, तनिष्क, ओप्पो, जेगुआर लाइटिंग, लोरियल पेरिस, जिओ जैसे कई ब्रांड की एम्बेसडर है। इन सब के विज्ञापन से वह काफी अच्छी कमाई करती है। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal