Mom-Dad के साथ फैशन शो में पहुंची दीपिका , Louis Vuitton की ड्रेस में लगी बेहद स्टनिंग

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 11:11 AM (IST)

सभी के दिलों में राज करने वाली डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का हर अंदाज निराला है। बात चाहे लुक्स की या फैशन सेंस वह हर मामले में  टॉप पर हैं। उनकी खास बात यह है कि वह आउटफिट के साथ  एक्सपेरिमेंट करने से भी परहेज नहीं करती, यही बात तो उन्हें सभी से अलग बनाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


एक बार फिर दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वह पेरिस में लुई वीटन के रेडी-टू-वियर स्प्रिंग/समर 2023 कलेक्शन में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंची, जहां उनका  Louis Vuitton लुक काफी शानदार लग रहा था। 


शॉर्ट ग्रे कलर की ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। गीले बालों के साथ बोल्ड मेकअप में उनका लुक कमाल का लग रहा था। दीपिका ने इस आउटफिट को  Louis Vuitton टॉप हैंडल बैग और ब्लैक नी-हाई बूट्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। 


डार्क प्लम लिप शेड, शिमरी आई शैडो, लैशेस पर लाइट मस्कारा ब्लश किए हुए गाल और ग्लैम पिक्स के साथ उनकी स्किन काफी ग्लोइंग लग रही थी। उनके लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। 


इस दौरान वह अपने  पैरेंट्स प्रकाश पादुकोण और उज्जला पादुकोण के साथ स्पॉट हुई। जहां दीपिका बेहद बोल्ड लुक में दिखी, वहीं उनकी मां मैचिंग ब्लेजर के साथ सफेद शर्ट और ट्राउजर में काफी जच रही थी। साथ में उनके पिता सफेद शर्ट और काली पैंट के साथ स्वेटर में नजर आए। 


बता दें कि दीपिका कुछ दिनों पहले ही  लूई वीटॉन ब्रान्ड की पहली इंडियन ब्रांड एम्बैस्डर बनी थी। उन्होंने कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में Louis Vuitton के 2023 क्रूज़ शो में भाग लेते हुए रेड कार्पेट पर कदम रखा था। 
 

Content Writer

vasudha