दीपिका- रणवीर ने शोर शराबे से दूर पहाड़ों में मनाई Anniversary, एक दिन का भरा इतना  किराया

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 03:30 PM (IST)

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपने प्यार के जश्न में डूबे हुए हैं। इस क्यूट कपल ने  शादी की तीसरी सालगिरह को  सेलिब्रेट करने के लिए उत्तराखंड को चुना। इन दोनों ने भीड़भाड़ से दूर अल्मोड़ा के बिनसर में प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठाया। हालांकि जिस रिजार्ट में वह ठहरे थे, वहां पर रूकना हर किसी के बस की बात नहीं है। 


बिनसर स्थित मैरी रिजॉर्ट का एक दिन का किराया 70 हजार तक है।  उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिला मुख्यालय से यह 35 किमी दूर इस रिजार्ट में बॉलीवुड के कई सितारे रह चुके हैं। 

मैरी बडन एस्टेट पांच एकड़ की भूमि पर बना है। समुद्र तल से लगभग 7 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित है एस्टेट एक लग्जरी प्रॉपर्टी है। दीपिका- रणवीर के बाद उनके फैंस भी इस जगह में जाने के लिए बेताब हैं। 

बता दें कि दीपिका- रणवीर  सड़क मार्ग से डीनापानी  हैलीपैड पहुंचे और तीन दिनों तक यहीं रुके। हेलीपैड उतारने की अनुमति जिला प्रशासन से ली गई थी।

दीपिका पादुकोण ने बेहद ही  सिंपल तरीके से  मनाई गई इस एनिवर्सरी की मोनोक्रोमिक तस्वीरों को शेयर कर लिखा-  ‘और फिर..’ इसके साथ हार्ट इमोजी शेयर की थी। दिलचस्प बात है कि  सालगिरह मनाने के लिए उन्होंने कोई के या अन्य सामग्री नहीं मंगाई।  वे बेहद सरल तरीके से रिजॉर्ट में प्रकृति की गोद के बीच सालगिरह मनाने आए थे। 

Content Writer

Vaneet