Alia के मेट गाला डेब्यू से पहले दीपिका ने पोस्ट किया कुछ ऐसा की यूजर्स बोले 'इनसिक्योर औरत'!

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 10:51 AM (IST)

दीपिका पादुकोण इंडिया की टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल हैं। एक्ट्रेस कभी ओस्कर पहुंच कर तो कभी किसी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स से सभी को प्राउड फील करवा चुकी हैं। उन्हें 95 वें ओस्कर में आरआरआर के गाने नाटू नाटू के लिए अवॉर्ड इंट्रोड्यूस करते देखा गया था। एक्ट्रेस ने ओस्कर के मंच पर जिस तरह से खुद को प्रेजेंट किया था, उसकी सब ने तारीफ की थी। अब एक्ट्रेस ने ओस्कर से जुड़ी अपनी एक बिहाइंड द सीन तस्वीर शेयर कर दी है। कुछ एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ दीपिका को आलिया से जेलेस बता रहे हैं....

आलिया के मेट गाला डेब्यू से ठीक पहले दीपिका ने शेयर की ऑस्कर की तस्वीरें

दरअसल, 1 मई को आलिया भट्ट ने मेट गाला में अपना डेब्यू किया था। इस दौरान एक्ट्रेस न्यूयॉर्क स्थित डिजाइनर प्रबल गुरुंग की डिजाइन की गई खूबसूरत ड्रेस में नजर आई। लेकिन आलिया की मेट गाला की फोटोज आने से पहले दीपिका अपनी पुरानी ऑस्कर की तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोर रही हैं, जो शायद आलिया के फैंस को पसंद नहीं आ रहा, इसलिए दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यूजर्स ने दीपिका की लगाई क्लास

 

दीपिका की ऑस्कर फोटोज पर एक यूजर ने लिखा , 'आपने ये मेट गाला के टाइम पर ही क्यों पोस्ट किया? '

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये पोस्ट किसी FOMO से कम नहीं लग रहा'। वहीं एक अन्य ने कहा 'इनसिक्योर औरत'।

बता दें, रणबीर कपूर के कनेक्शन की वजह से दोनों के फैंस एक दूसरे को दुश्मन समझते आये हैं। जबकि करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण पर दोनों साथ में पहुंची थीं और खुद को अच्छा दोस्त बताया था। दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी कमेंट करते हुए देखा जा सकता है। अब दोनों के बीच जलन है या असली दोस्ती ये वक़्त पर पता चलेगा।

Content Editor

Charanjeet Kaur