परिवार के बाद दीपिका पादुकोण भी हुई कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटीन

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 10:58 AM (IST)

देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। आम लोगों के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियां भी इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाई है। अब हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं। कोरोना संक्रमित आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं दीपिका से पहले उनका पूरा परिवार कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था। 

परिवार से मिलने बेंगलुरु गई थी दीपिका 

ली जानकारी के मुताबिक दीपिका इस समय अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में है। वह परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहती थी। वहीं बीते दिन दीपिका के माता-पिता समेत उनकी बहन अनीशा पादुकोण कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण  बेंगलुरू के अस्पताल में भर्ती है और कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। दीपिका की मां और बहन ने भी कोरोना की चपेट में आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

फिलहाल एक्ट्रेस की तरफ से अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि दीपिका के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

परिवार को दिखाई दिए थे लक्षण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के परिवार के खास दोस्त ने बताया के दीपिका की फैमिली को कुछ दिन पहले कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे। जिसके बाद कोरोना टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। वहीं एक्ट्रेस के पिता फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें अगले हफ्ते तक अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। 

Content Writer

Bhawna sharma