ट्रैडिशनल साड़ी, बड़े झुमके, दीपिका ही है बॉलीवुड की रियल फैशनिस्ता

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 09:56 AM (IST)

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहतरीन अदकारा ही नहीं है बल्कि वो फैशन के मामले में भी काफी आगे हैं। कोई फैशन शो हो या अवॉर्ड नाइट, दीपिका का स्टाइल हर किसी का दिल जीत लेता है। बात अगर उनके ड्रैसअप की करें तो दीपिका का पसंदीदा आउटफिट साड़ी है। ट्रैडिशनल हो या वैस्टर्न टच, उनका साड़ी स्टाइल काफी यूनिक व इंस्पायर्ड करने वाला होता हैं। वहीं दीपिका ज्यादा ज्वैलरी पहनना पसंद नहीं करती लेकिन उन्हें ईयररिंग्स का काफी शौक है।

साल 2020 की शुरुआत में भी दीपिका ने अपनी साड़ी और ईयररिंग्स से फैंस का दिल जीत लिया।

यही नहीं, एक्ट्रेस आलिया को तो दीपिका का लुक इतना पसंद आया कि उन्होंने दीपिका को कॉपी भी कर लिया।

अगर आप भी दीपिका के फैशन स्टाइल को कॉफी करते हैं तो आज हम आपको उनकी कुछ साड़ी व ईयररिंग्स क्लैक्शन दिखाएंगे, जो आपको बहुत पसंद आएगी।

बता दें कि दीपिका ज्यादातर मौका पर सब्यसाची की साड़ियां बनना पसंद करती हैं। हाल ही में वह सब्यसाची की डिजाइन की हुई मल्टीकलर अब्सट्रैक्ट साड़ी में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए थे।

दीपिका अपने ट्रेडिशनल हैवी साड़ी वाले अवतार को बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं। सब्यसाची की ही डिजाइन की हुई गोल्डेन चौड़े बार्डर वाली हरे रंग की इस साड़ी में दीपिका कमाल लग रही हैं, जिसके साथ उन्होंने राऊंड शेप ईयररिंग्स पहनें हुए हैं।

दीपिका हाल ही में रिलायंस फाउंडेशन के दस साल पूरे होने पर इंवेट में शामिल हुई थीं, जिसमें उन्होंने स्काईब्लू कलर के साथ ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स का ब्लाउज पहना था। इसके साथ उन्होंने राऊंड शेप ईयररिंग्स वियर किए हुए हैं।

मिरर वर्क पल्लू वाली साड़ी के साथ झुमके पहनें दीपिका काफी खूबसूरत लग रही हैं।

पेस्टल साड़ी विद गोट्टा बॉर्डर में दीपिका कमाल लग रही हैं, जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स पहनें हुए हैं।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी के साथ डायमंड ईयररिंग्स पहने हुई दीपिका।

फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन की ऑफ व्हाइट साड़ी के साथ फ्लावर डायमंड ईयररिंग्स में दीपिका का स्टनिंग लुक।

देखिए दीपिका के स्टाइलिश साड़ी लुक...

दीपिका डायमंड ईयररिंग्स की काफी शौकीन है। दीपिका लॉन्ग और शॉर्ट दोनों तरह के डायमंड इयररिंग्स में काफी बार नजर आ चुकी है।

इसके अलावा दीपिका अपने ईयररिंग्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से भी पीछे नहीं हटती

वहीं मेकअप, फुटवियर, हेयर स्टाइल की बात करें तो इसमें भी दीपिका सबसे आगे रहती हैं।

खैर, अब दीपिका तो है ही इतनी कमाल कि हर किसी के दिल में बस जाती है लेकिन आपको हमारा यह पैकेज कैसे लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

Anjali Rajput