MAMI के अध्यक्ष पद से दीपिका ने दिया इस्तीफा, बताया इस फैसले के पीछे का कारण

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 03:58 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने MAMI यानि मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन के पद से इस्तीफा दे दिया है। खुद दीपिका ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने चेयरपर्सन के पद से इस्तीफा देने का कारण भी बताया है। 

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'MAMI के बोर्ड में होने और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक गहरा अनुभव रहा है। एक कलाकार के रूप में यह दुनियाभर के सिनेमा और प्रतिभाओं को एक साथ मुंबई लाने के लिए मेरे सफर काफी उत्साहजनक रहा, जो कि मेरा दूसरा घर है।' 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मुझे लगता है कि मेरे वर्तमान कामों के कारण मैं MAMI पर उतना फोकस और ध्यान नहीं गे पाऊंगी जितना कि इसे जरूरत है। मैं जानती हूं कि MAMI सबसे अच्छे हाथों में हैं और एकेडमी के साथ मेरा संबंध जीवनभर रहेगा।' 

बता दें दीपिका को दो साल पहले MAMI की चेयरपर्सन के रुप में नियुक्त किया गया था। साल 2019 में दीपिका ने आमिर खान की पत्नी किरण राव को रिप्लेस किया था। 

करण जौहर ने साल 2020 में छोड़ा था पद

गौरतलब है कि दीपिका से पहले साल 2020 में करण जौहर ने MAMI के पद से इस्तीफा दे दिया था। करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशाल होकर ये फैसला लिया था। करण जौहर ने इस्तीफा देते हुए कहा था कि उन्हें इस बात का दुख है कि मुश्किल समय में किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया।

Content Writer

Bhawna sharma