बाॅलीवुड का काला सच आया सामने, रेव पार्टी करती पकड़ी गई थी दीपिका पादुकोण

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 11:57 AM (IST)

सुशांत मामले में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद सीबीआई उन ड्रग डीलरों का पता लगाने में जुटी हुई है। वही एक बार फिर से बाॅलीवुड इंडस्ट्री सवालों से घिर गई है। बीते दिनों कंगना ने इंडस्ट्री में ड्रग को लेकर बाॅलीवुड की पोल खोली थी। कंगना ने ट्वीट कर लिखा था कि अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री बाॅलीवुड में हो जाए तो जो ए लिस्ट में शामिल हैं वो सलाखों के पीछे मिलेंगे। 

रेव पार्टी करते हुए पकड़ा

अब इसी बीच एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद ये दावा किया जा रहा है कि इसमें सफेद कपड़े पहने जो लड़की नजर आ रही है वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है। जिन्हें एक रेव पार्टी में पकड़ा गया था। जिसके बाद अब ये खबर सामने आ रही है कि मुंबई पुलिस बाॅलीवुड इंडस्ट्री के काले सच को छुपा रही है। लोग मुंबई पुलिस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। 

करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स

गौरतलब है कि बीते साल करण जौहर ने एक नाइट पार्टी रखी थी। जिसमें करण ने इंडस्ट्री से अपने करीबी दोस्तों को बुलाया था। उस पार्टी का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद लोगों ने आरोप लगाया था कि बाॅलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स का खुलकर इस्तेमाल होता है। हालांकि करण जौहर ने ड्रग लेने की बात को साफ इंकार कर दिया था। 

बता दें सुशांत केस में ड्रग का एंगल सामने आया है। रिया चक्रवर्ती की ड्रग को लेकर की गई बातचीत वायरल होने के बाद सीबीआई इसकी जांच में जुट गई है। वहीं रिया का कहना है कि सुशांत को क्लाॅसट्रोफोबिक था। जिसके लिए वह मोडाफिनिल नाम की दवाई ले रहे थे।

Content Writer

Bhawna sharma