दीपिका पादुकोण ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के साथ मैच खेलकर बहाया पसीना

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 06:01 PM (IST)

नेशनल लेवल बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी दीपिका पादुकोण ने भले ही खेलों को अलविदा कह दिया हो, लेकिन खेलने का शौक उन्हे आज भी है। जब भी उन्हें समय मिलता है वो बैडमिंटन खेलने निकल पड़ती हैं। उनकी हाल ही की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वह प्लेयर  पीवी स‍िंधू के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)


दीपिका इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका ने लिखा- मेरी जिंदगी का रोजमर्रा वाला दिन, पीवी सिंधु के साथ कैलोरी बर्न की ।इन तस्‍वीरों में दीप‍िका ऑल-ब्‍लैक आउटफिट में पीवी स‍िंधू के साथ खेलती नजर आ रही है। दीपिका और पीवी स‍िंधू को पहले भी एक साथ देखा जा चुका है। हाल ही में दीपिका ने सिंधु को डिनर के लिए भी इनवाइट किया था।

PunjabKesari
 रणवीर सिंह ने दीपिका और सिंधु के साथ डिनर डेट का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "स्मैशिंग टाइम।"पीवी सिंधु ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "रणवीर और दीपिका आप लोगों के साथ टाइम स्पेंड कर बहुत अच्छा लगा। आप दोनों से जल्द ही दोबारा मिलने के लिए उत्सुक हूं।\

PunjabKesari

दरअसल पिता प्रकाश पादुकोण की राह पर चलकर दीपिका नेशनल लेवल पर भी बैडमिंटन खेल चुकी हैं। दीपिका 16 साल की उम्र तक बैडमिंटन खेली हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने बैडमिंटन करियर के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके पास ट्रेनिंग के कारण टीवी, फिल्में देखने का समय नहीं होता था। फिर दीपिका के जीवन में ऐसा कुछ हुआ कि उन्होंने अपने माता-पिता से कह दिया कि वह बैडमिंटन नहीं खेलना चाहती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static