येलो प्लेटेड ब्लाउज और मल्टीकलर साड़ी में दीपिका पादुकोण का दिखा Classy Look

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 02:13 PM (IST)

 बाॅलीवुड की बेहद हाॅट एंड ग्लमरैस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अकसर अपनी स्लिम फिगर और स्टाइल के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसके अलावा दीपिका को एक स्टाइल आइकन भी माना जाता  हैं। उनके शानदार फैशन सेंस से फैंस हमेशा उनके दिवाने बने रहते हैं। 

दीपिका रेड कार्पेट पर चाहे गाउन पहन ले या कैजुअल वियर्स हर ड्रैस में बेहद लाजवाब दिखाईं देती हैं। दीपीका की हर चीज एक फैशन स्‍टेटस बन जाती है। 

वहीं अगर हम इंड‍ियन लुक की बात करें तो साड़ी में दीप‍िका का हमेशा एलीगेंट लुक ही दिखाई दिया है।  हाल ही में दीप‍िका कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर एक बेहद खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंचीं।

PunjabKesari

येलो प्लीटेड ब्लाउज और मल्टीकलर प्लीटेड साड़ी पहन दीप‍िका ने ढाया कहर
दीप‍िका ने इस दौरान येलो प्लीटेड ब्लाउज और मल्टीकलर प्लीटेड साड़ी पहनी थी। उनकी मल्टीकलर साड़ी में ब्लू, पिंक और येलो शेड्स थे, येलो ब्लाउज के साथ उनकी यह साड़ी दीप‍िका ने लुक में चार चांद लगा रहे थे। वहीं इस साड़ी के साथ दीपीका ने कॉन्ट्रास्टिंग ब्लू इयररिंग्स भी पहने हुए हैं। उनका ये देसी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका, अमिताभ बच्चन और फराह खान के साथ कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक विशेष एपिसोड की शूटिंग के लिए गई थीं। शूट का एक इनसाइड वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दीपिका की साड़ी ने सबका ध्यान खींचा है। 

PunjabKesari

जानिए, इस एलिगेंट साड़ी की कीमत
वहीं अगर हम दीप‍िका के इस खूबसूरत साड़ी की कीमत की बात करें तो  दीप‍िका की यह साड़ी पायल खंडवाला के ऑनलाइन वेबसाइट पर मौजूद है, जिसकी कीमत 19 हजार 800 रुपए है। केवल 20 हजार से दीप‍िका का गॉर्ज‍ियस लुक देखते ही बनता है।दीप‍िका के सोशल मीड‍िया फैनपेज पर एक्ट्रेस की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही..

PunjabKesari

कई ओकेजंस पर अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट बटौर चुकीं है  दीप‍िका
बता दें कि इससे पहले भी दीप‍िका ने कई ओकेजंस पर अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट बटौरीं है। पिछले दिनों ही हसबैंड रणवीर सिंह की मां के बर्थडे पर एक्ट्रेस रेड बलून टॉप और लेदर जींस में नज़र आई थी। उनके इस आउटफ‍िट की काफी चर्चा हुई थी।इसके अलावा भी वे अपने एयरपोर्ट लुक्स के कारण भी स्टाइल आइकन के रूप में जानी जाती हैं।

PunjabKesari

 वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका ने हाल ही में शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की है। उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज की तारीख और टाइटल का अभी खुलासा नहीं हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static