तमन्ना-उर्वशी के साथ घूमर पर थिरकी दीपिका, विदेशी धरती पर छा गया राजस्थानी लोकडांस

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 01:12 PM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस इस फेस्टिवल मे बाॅलीवुड के कई नामचीन सितारों का जलवा देखने को मिला। इस बीच दीपिका पादुकोण का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह राजस्थानी लोकडांस घूमर करती दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल बुधवार को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान्स पवेलियन 2022 का उद्घाटन  किया,  जिसमें बाॅलीवुड के कई बडे सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एआर रहमान, आर माधवन, शेखर कपूर और रिकी केज ने शिरकत की। इस दौरान राजस्थानी गायक मामे खान ने "ओ म्हारी घूमर छे नखराली" गाकर समा बांधा जिसे सुन एक्ट्रेस खुद को रोक नहीं पाई और उन्होने जमकर घूमर किया।

PunjabKesari
दीपिका के साथ तमन्ना भाटिया, पूजा हेगडे और उर्वशी रौतेला ने भी घूमर किया। चारों हसिनाएं भारतीय रस में डूबी नजर आई, उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है। इस दौरान  दीपिका ने यह भी  कहा कि वह कान्स फिल्म समारोह के जूरी पैनल में शामिल किए जाने के लिए आभारी महसूस कर रही हैं ।

PunjabKesari
दीपिका ने साथ में यह भी उम्मीद जताई कि एक वक्त आएगा जब भारत भी सिनेमा का ऐसा ही प्रतिष्ठित केंद्र होगा जैसा फ्रेंच रिवेरा पर स्थित ये शहर है। अभिनेत्री आठ सदस्यीय कान्स प्रतियोगिता जूरी का हिस्सा हैं। भारतीय पवेलियन के उद्घाटन के बाद पादुकोण ने कहा- मुझे लगता है कि एक राष्ट्र के तौर पर हमारे पास सामूहिक रूप से प्रतिभा, क्षमता है और हमें बस दृढ़ विश्वास की जरूरत है। मुझे सच में लगता है एक दिन आएगा, जब भारत को कान्स में नहीं आना पड़ेगा, कान्स भारत में होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static