Deepika Padukone का ट्रोलर्स को 2 टूक जवाब ! आलिया के मेट गाला डेब्यू पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 04:32 PM (IST)

बीते दिनों आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में डेब्यू किया। इस दौरान उन्होंने रेड कारपेट पर अपने लुक से समा बांध दिया। पर्ल एम्बेलिश्ड गाउन में आलिया बेहद खूबसूरत लगीं। जिस दौरान लोग आलिया के लुक की तारीफों में बिजी थी, उसी दौरान दीपिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ऑस्कर लुक शेयर कर डाला। इसे लेकर यूजर्स ने उन्हें यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि आलिया की लाइमलाइट लूटने के लिए उन्होंने ऐसा किया है। हालांकि अब आलिया के लुक पर दीपिका ने भी चुप्पी तोड़ दी है....

दीपिका के कमेंट ने खींचा ध्यान

बता दें कि मेट गाला रेड कारपेट पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने से पहले आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था और बीटीएस पलों को दिखाया था। कुछ ही समय में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब जाकर आलिया के उस वीडियो पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है, जिसने सभी ध्यान आकर्षित किया है।

आलिया पर बरसाया प्यार

एक्ट्रेस के वायरल मेट गाला लुक के बीच दीपिका ने ऑस्कर से अपनी पुरानी तस्वीरें क्या शेयर की, लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनानान शुरू कर दिया था।हालांकि अब शानदार जवाब देकर दीपिका ने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है। एक्ट्रेस ने आलिया की खूब तारीफ की है। आलिया के बीटीएस वीडियो पर दीपिका प्यार बरसाती नजर आई हैं। उन्होंने कमेंट किया है, 'तुमने यह कर दिया' ! साथ ही दीपिका ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी। इसके अलावा वह कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' में भी दिखाई देंगी। आलिया इस साल गैल गैडोट और जेमी डोर्नन स्टारर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत करेंगी। वहीं दीपिका पादुकोण जल्द ही ‘फाइटर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन के अपोजिट दिखेंगी। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ का भी हिस्सा हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur