एक बार फिर रणबीर की बाहों में दिखीं  दीपिका, लोग बोले- काश तुम दोनों आपस में शादी कर लेते

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 01:35 PM (IST)

वक्त बहुत जल्दी भागता है, यह हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर को देखकर हम कह सकते हैं।  हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक 'ये जवानी है दीवानी' की जिसे आए 10 साल पूरे हो गए हैं। हालांकि कुछ लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि इस फिल्म को पर्दे पर आए इतना वक्त गुजर गया है। अब 10 साल बाद नैना और बन्नी को एक साथ देखकर लोगों में एक नई उम्मीदें जाग गई हैं।


 'ये जवानी है दीवानी' के निर्देशक अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम रणबीर कपूर, अदित्य रॉय कपूर और कल्की एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दीपिका ने भी इस तस्वीर को शेयर कर लिखा- 'यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती है, एक बार खुला तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे-नैना तलवार।' 


वैसे तो इस तस्वीर में पूरी टीम ही काफी खुश नजर आ रही है, पर रणबीर को दीपिका की बाहों में देखकर लोग हैरान होने के साथ- साथ खुश भी हैं।  फोटो देखकर जाहिर है कि दोनों को एक दूसरे का साथ बेहद पसंद  है। ऐसे में फैंस ने भी अपनी राय देने में कोई कमी नहीं छोड़ी। एक यूजर का कहना है कि काश ये दोनों शादी कर लेते।


एक यूजर ने लिखा- ये तस्वीर देखकर आलिया का दिल जरूर टूटा होगा। याद हो कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 में  फिल्म 'बचना-ए- हसीनों' के दौरान करीब आए थे। इसके बाद वह कई फिल्मों में एक साथ दिखाई दिए। कहा जाता है कि  दीपिका रणबीर के प्यार में इतनी पागल हो गई थी कि उन्होंने अपनी गर्दन के पीछे की तरफ रणबीर के नाम से टैटू भी बनवाया था।


 साल 2010 में जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो फैंस को झटका लगा था। दीपिका ने इंटरव्यू में कहा था कि- ने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। और यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था। दीपिका के मुताबिक, जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को जानती थी, लेकिन उसने ब्रेकअप न करने की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका दिया था। हालांकि ये सब भुलाकर दीपिका ने  2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली और अब वह खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। 

Content Writer

vasudha