फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी से पहले बीमार हुई दीपिका, शेयर की फोटो

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 03:51 PM (IST)

अपनी फिल्मी करियर के साथ अपनी शादीशुदा जिदंगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले दीपवीर ने पिछले साल 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में करीबी दोस्तों और मौजूदगी में शादी की थी। उनके फैंस जितना उनकी शादी के लिए उत्साहित थे उतना ही यह जानने के लिए उत्साहित है कि वह अपनी शादी की पहली सालगिरह कहां और कैसे मना रहे है लेकिन दीपिका अपनी शादी की एनिवर्सरी से 3 दिन पहले ही बीमार हो गई हैं। इस बात के बारे में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी दी है। 

 

PunjabKesari,Nari

अपनी फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है जब आपने अपनी दोस्त की शादी में जमकर मस्ती की हो। फोटो में उन्होंने थर्मामीटर लगाया हुआ है और उनकी आंखों सूजी हुई नजर आ रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Deepveer dancing at @urvashi.keswani 's prewedding party last night😍💓 ❤ ❤ ❤ ❤ #deepikapadukone #ranveersingh #deepveer #couplegoal#deepveerwedding #viratkohli #deepveerkishaadi #followmenow #instafollow #instalike #gainfollowers #anushkasharma #katrinakaif #shraddhakapoor #aliabhatt #varundhawan #gainviews #gainlikes #love #cutecouple #vickykaushal #virushka #ramleela #padmaavat #83 #chhapaak #bollywood

A post shared by 💑DEEPVEER 💑| FAN ACCOUNT (@deepveerkeralafp) on Nov 8, 2019 at 8:28pm PST


दरअसल कुछ दिन पहले दीपिका अपनी बेस्ट फ्रैंड उर्वशी की शादी के लिए बैंगलुरु गई हुई थी जिसकी कुछ फोटो और वीडियो शेयर भी हुई है। इस वीडियो में रणवीर और दीपिका डांस करते हुए नजर आ रहे है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static