TIARA रिसर्च रिपोर्ट में दीपिका ने मारी बाजी, बनी सबसे भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 10:30 AM (IST)

सेलेब्स अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ समाज और लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। फिल्मी हस्तियां अपने इस नेक काम के साथ फैंस का दिल जीतते आए हैं। इसी बीच सेलिब्रिटी कितने भरोसेमंद हैं इसे लेकर एक रिपोर्ट जारी की गई है। जिसमें बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बाजी मारी है। 

दीपिका बनी भारत की भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी

दरअसल, सेलेब्स के ब्रांड एंडोर्समेंट के माध्यम से सामूहिक अपील और भरोसे के आधार पर फिल्मी हस्तियों की रैंकिंग की गई। इस रैंकिंग में 82.8 के साथ दीपिका पादुकोण सबसे भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी बन गई हैं। यह रिपोर्ट IIHB द्वारा जारी की गई है। सेलेब्रिटी TIARA रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका को भारत की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस के आधार पर वोट दिया गया। दीपिका के अलावा इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन ने सबसे विश्वसनीय सेलिब्रिटी, अक्षय कुमार ने सबसे विश्वसनीय पुरुष सेलिब्रिटी के तौर पर शामिल हैं।

विराट और अनुष्का सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी जोड़ी

वहीं अगर खेल जगत की बात करें तो एमएस धोनी और मिताली राज का नाम शामिल है। इसके अलावा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी जोड़ी है।

मिली जानकारी के मुताबिक हर क्षेत्रों की फेमस हस्तियों को ध्यान में रख कर यह रिपोर्ट बनाई जाती है। लेकिन इस बार ज्यादातर कैटेगिरी में बाॅलीवुड हस्तियों ने बाजी मारी। वहीं दीपिका पादुकोण ज्यादातर कैटेगिरी में विजेता बनकर सामने आई। वहीं अगर बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रेंट की तो वह जल्द ही 'पैन-इंडिया बहुभाषी' में नजर आएंगी।

Content Writer

Bhawna sharma