Diamond Earrings की है शौकीन तो दीपिका-करीना से लीजिए आइडियाज

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 04:10 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' की प्रमोशन में बिजी है। फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई है। हाल ही में वह फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची, जहां उनका लुक लोगों को बेहद पसंद आया।

इवेंट में दीपिका ने ऑल ब्लैक प्लेन क्रेप स्टाइल मिडी ड्रेस पहनी थी। इस स्लिम फिट, राउंड नेक ड्रेस को लंदन बेस्ड मशहूर फैशन डिजाइनर Emilia Wickstead द्वारा डिजाइन किया गया है, जिसकी कीमत करीब 1 लाख 31 हजार रुपए है।

ड्रैस के अलावा दीपिका की एक और चीज ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और वो थे उनके झुमके। इस ड्रैस के साथ दीपिका ने उल्टा ट्रायंगल शेप्ड डायमंड ईयररिंग्स पहन रखी थी, जो उन्हें बेहद स्टाइलिश लुक दे रहे थे।

बता दें कि बीते दिनों करीना कपूर एक इवेंट के लिए ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आई थी, जिसके साथ डायमंड शेप ईयररिंग्स और हाथों में डायमंड ब्रेसलेट पहन रखा था।

करीना ने पेंट के साथ ब्लैक कलर की वन शोल्डर फ्लोई ड्रेप स्टाइल टॉप को टीमअप किया था। करीना की यह ड्रैस मशहूर फैशन डिजाइनर एली साब ने डिजाइन की है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका डायमंड ईयररिंग्स में नजर आई हों। वह इससे पहले भी कई बार लॉन्ग और शॉर्ट दोनों तरह के डायमंड ईयररिंग्स में नजर आ चुकी हैं।

चलिए आपको दिखाते हैं दीपिका के डायमंड ईयररिंग्स की क्लैक्शन की एक झलक...

Content Writer

Anjali Rajput