बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी ने साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर जीता लोगों का दिल

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 11:38 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर्स तो लोगों के दिल में अपनी जगह बना ही लेते हैं लेकिन उनके बच्चों भी दर्शकों का दिल जीतने में पीछे नहीं रहते मशहूर एक्टर दीपक तिजोरी को कौन नहीं जानता। जो जीता वही सिकंदर से लेकर कई फिल्मों से नाम कमाने वाले यह मशहूर एक्टर दर्शकों के दिलों पर आज भी राज करते हैं। बेशक इंडस्ट्री में दीपक का नाम ज्यादा नहीं लिया जाता लेकिन प्रशंसकों का दिल उन्होंने इस कदर जीता है कि आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं। दीपक तिजोरी ने शिवानी तिजोरी से शादी की हुई है। जिससे उनकी एक बेटी समायरा तिजोरी भी है।

समायरा ने शेयर की साड़ी में तस्वीरें...

दीपक की बेटी समायरा ने साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे लोगों के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है। समायरा कोई बॉलीवुड एक्टर नहीं हैं लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनके बहुत फैंस हैं। उनके सोशल मीडिया पर बहुत से फोलोयर (Follower) हैं। 22 हजार से भी ज्यादा लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फोलो कर रहे हैं। समायरा भी आए दिन अपने  फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

लोगों ने दिए अलग-अलग रिएक्शन

समायरा की साड़ी वाली तस्वीरों को लोग बहुत ही पसंद कर रहें। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'तुम बहुत खूबसूरत हो।'


 
वही दूसरे यूजर्स लिखते हैं कि - 'तुम बिल्कुल अपने पापा की तरह हो।'

 

समायरा का सारा सोशल मीडिया अकाउंट वेस्टर्न और ट्रेडिश्नल लुक्स के साथ भरा पड़ा है। वह अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस अक्सर उनकी फोटोस के नीचे कमेंट करते हुए दिखाई देते हैं।

Content Writer

Anjali Rajput