बदतमीजी के लिए पिटे राखी के 'फेक पति' दीपक कलाल, वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 02:48 PM (IST)

राखी और उनसे जुड़े लोग हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के कारण काफी सुर्खियों में रहते है। हाल ही में खुद को राखी का फेक पति कहलाने वाले दीपक कलाल की एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें एक लड़की दीपक को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है। दीपक फिल्म या टीवी जगत के सितारे नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया पर अपनी अजीबो गरीब वीडियो बनाने के लिए चर्चा में रहते है। दीपक आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो डालते है ताकि वह मीडिया में छाए रहें। वहीं लोगों द्वारा उनका काफी ट्रोल भी किया जाता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mohit Arora tune dekha diya apna aukat , tujhe toh nahi chodne vala beta main delhi main karta hai na tu fashion show , ab tu kar k dekh koi fashion show or vo ladki b jAye gi jail main or tu be , Fans plz support me mohit_arora_ssdn ko mere sath mil k sabak sekhana hai.... 360 advertising production iski company ko band krana hai @mohit_arora_ssdn

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on Nov 11, 2019 at 7:04am PST

हाल ही में दिल्ली मेट्रो की उनकी एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें एक लड़की उन्हें थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही है। चलिए बताते है आपको क्या है पूरा मामला। वीडियो में दीपक कह रहे है कि, 'मैं तुम्हें जानता तक नहीं हूं और तुम मेरे साथ ऐसे सेल्फी ले रही हो वो भी मेरी परमिशन के बिना। मैं एक सेलिब्रिटी हूं तुम्हें पहले मेरी परमिशन लेनी चाहिए।' इसके बाद जब दीपक रुकते नहीं है तो लड़की दीपक को थप्पड़ मारती है। इसके बाद भी दीपक चुप नहीं होता है। 

 

PunjabKesari,nari


इस वीडियो को दीपक ने खुद शेयर करते हुए कैप्शन लिखा , 'दिल्ली की लड़कियों आपको मेरे साथ सेल्फी लेने की इजाजत नहीं है। आपके खिलाफ में एक्शन लूंगा।' 'मोहित अरोड़ा तूने दिखा दिया अपना औकात, तुझे तो नहीं छोड़ने वाला बेटा मैं दिल्ली में करता है न तू फैशन शो, अब तू कर के देख कोई फैशन शो, और वो लड़की भी जाएगी जेल में  और तू भी। फैंस प्लीज मेरा सपोर्ट करो और मोहित को सबक सिखाओ। मोहित की कंपनी को बंद करवाना है।' 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दीपक कलाल की किसी ने पिटाई की हो। इससे पहले भी राखी की ननद उन्हें पीटते हुए नजर आ चुकी है। वहीं राखी का नाम भी दीपक के साथ जुड़ चुका है वहीं राखी की इस समय रितेश नाम के साथ शादी हो चुकी है। उन्होंने दीपक को अपना भाई बताया वहीं दीपक अब भी राखी को बेवफा बताते है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static