जूट आइटम्स से घर को दें स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 12:12 PM (IST)

इस मॉर्डन टाइम में लोग घर को सजाने के लिए नए-नए तरीके इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको घर सजाने के लिए जूट से बने डेकोरेटिव आइटम्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आजकल लोगों में भी घर को सजाने के लिए जूट डैकोरेटिव आइटम्स का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर आप भी घर की पुरानी डैकोरेशन से बोर हो गए हैं तो इसमें बदलाव लाने के लिए आप जूट से बनी चीजों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

आजकल बाजार में जूट फर्नीचर, शो पीस जैसी ढ़ेरों वैरायटी आसानी से मिल जाती है। इसे अलग-अलग रंगोें में खरीद सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही जूट आइटम्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके घर को ट्रैंडी लुक देंगी। तो चलिए जानते हैं घर को सजाने के लिए आप किस तरह जूट आइटम्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

घर सजाने के लिए आप जूट से बने कार्पेट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। जूट से बने कारर्पेट सस्ते होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी होते हैं। अगर आप भी अपने घर को डिफरेंट दिखाना चाहते हैं तो इन जूट कार्पेट की इस्तेमाल जरूर करें।


डैकोरेशन के लिए आप जूट से बने शो पीस का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इस तरह के जूट से बने ब्यूटीफुल शो पीस आइटम्स आपके घर डिफरेंट लुक देेंगे।

 

आप जूट आइटम्स का इस्तेमाल वॉल डैकोरेशन के लिए भी कर सकते हैं।

आप फल और सब्जियों को रखने के लिए स्टाइलिश बास्केट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

इस तरह जूट के इस्तेमाल से फ्लावर बास्केट बनाकर आप अपने घर को ट्रेंडी स्टाइल में सजा सकते हैं।

घर पर बनाए जूट शो पीस
आप घर पर पुरानी बोतलों या जार पर जूट लपेटकर उससे सुदंर शो पीस बना सकते हैं। पुरानी चीजों से जूट शो पीस बनाने से आपकी क्रिएटिवी भी निखर जाएगी और घर की डौकोरेशन भी हो जाएगी।





 

Punjab Kesari