'मैं बार-बार गुरमीत से पूछ रही थी कि इसकी सांस चल रही है या नहीं..', 1 महीने की बेटी के बीमार होने पर डरीं Debina!

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 04:45 PM (IST)

एक मां के लिए अपने बच्चों से बढ़कर कुछ नहीं होता और जब बच्चे पर थोड़ी सी भी आंच आ जाए तो मां की रूह तक कांप उठती है। कुछ ऐसा ही हुआ देबिना बनर्जी के साथ। हाल में ही देबिना अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव आई थी और इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी की तबीयत इतनी ज्यादा खराब हो गई कि उन्हें फौरन अस्पताल भागना पड़ा।

देबिना की बेटी को होने लगी थी सांस लेने में दिक्कत

देबिना कहती है, मेरी छोटी बेटी समय से पहले पैदा हो गई थी। कल वो अचानक चोकिंग करने लगी। वो सांस नहीं ले पा रही थी। मैं और गुरमीत उसे लेकर जल्दी अस्पताल भागे। उसका नाक बिल्कुल बंद हो गया था जुकाम की वजह से। इसलिए वो सांस भी नहीं ले पा रही थी। उसका ऑक्सीजन लेवल भी कम होने लगा था। मैं ही जानती हूं कि हमने घर से अस्पताल तक का सफर कैसा किया।  मैं सिर्फ गुरमीत से यही कह रही थी कि इसे सांस आ रही है ना इसकी सांस चल रही है ना...

आगे एक्ट्रेस ने कहा, देखने में मेरी लाइफ जितनी आसान लगती है उतनी है नहीं।हर रोज कोई ना कोई नए चैलेंज को फेस करना पड़ता है। अब वो ठीक है घर पर है लेकिन हम उसका पूरा ख्याल रख रहे है। लाइव के दौरान देबिना इमोशनल भी हुई। उन्होंने कहा, मुझे ऐसा लग रहा है कि हर मिनट मुझे रोना आ रहा है। मेरी बेटी के लिए प्रेयर करो ताकि वो अच्छे से ठीक हो जाए क्योंकि अपने बच्चे को तकलीफ में देखना बहुत मुश्किल है खासकर तब जब वो बहुत छोटी हो।

देबिना ने बताया अपने दिल का हाल

साथ ही देबिना ने बताया कि उनकी छोटी बेटी की हालत इतनी खराब हो गई थी कि डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में ही रखने को कहा लेकिन वो घर लेकर आए क्योंकि कहते है कि मां के साथ रहने से बच्चा जल्दी ठीक होता है। देबिना ने कहा कि वो  कई बार सोचती है कि उनकी वजह से उनकी छोटी बेटी तंग होती है उसका वजन नहीं बढ़ता इम्यूनिटी स्टॉग नहीं है लेकिन डॉक्टर कहते है ऐसा नहीं होता। मां का दूध सबसे बेस्ट है।

एक्ट्रेस ने बताया कब दिखाएगी छोटी बेटी का चेहरा

लाइव के दौरान एक यूजर ने देबिना से पूछा कि आप कब अपनी छोटी बेटी का चेहरा दिखाओगे। जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, मैं अभी बेटी का चेहरा नहीं दिखाऊंगी। जब वो थोड़ी नॉर्मल होगी तो मैं उसका चेहरा दिखाऊंगी। वो थोड़ा वेट गेन कर लें। मुझे बहुत मजा आएगा जब मैं दोनों को साथ दिखाऊंगी। एक मां पर दूसरी पापा पर। अपनी हालत बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मेरी आंखें सूजी हुई है सिर दर्द हो रहा है..लेकिन मां हूं ना इसलिए नहीं कह सकती कि मुझे रेस्ट चाहिए। हालांकि मेरे साथ-साथ मेरी मम्मी भी बहुत मेहनत कर रही है। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि आप अपनी बड़ी बेटी लियाना को इग्नोर करते है इसपर एक्ट्रेस को गुस्सा आया और उन्होंने कहा, किसने लिखा है...वो मेरी बेटी है उसे मैं कैसे इग्नोर कर सकती हूं। ऐसे सवाल लिखा ही ना करें मैं चीजों को मैनेज करने की कोशिश कर रही हूं। ऐसी बातें बिल्कुल मत करें।

आखिर में देबिना कहती है कि हर प्रेग्नेंसी अलग होती है हर बच्चा भी अलग होता है। लियाना इतनी रोती नहीं थी लेकिन मेरी छोटी बेटी बहुत रोती है।

Content Writer

Priya dhir