Daughters Day Special:  इन गिफ्ट से बनाए अपनी बेटी का यह दिन और भी खास

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 10:09 AM (IST)

बेटियां तो हमेशा से ही अपने मां- बाप की लाडली होती है। वे अपने पेरेंट्स के साथ बेटे से कुछ अलग व गहरा रिश्ता बनाती है। ऐसे में हर साल 27 सितंबर के दिन को दुनियाभर में डॉटर्स डे यानि बेटियों के दिन के तौर पर मनाया जाता है। ऐसे में अगर आप इस खास मौके पर अपनी बेटी के लिए स्पेशल गिफ्ट लेने की सोच रहें हैं तो आप उन्हें ये तोहफे देकर स्पेशल फील करवा सकते हैं...
...

चॉकलेट व केक

चॉकलेट तो हमेशा से ही लड़कियों की फेवरेट होती है। इसलिए आप उन्हें चॉकलेट बॉक्स या उनके लिए चॉकलेट केक तैयार कर सरप्राइज दे सकते हैं।

nari,PunjabKesari

स्टाइलिश पर्स व वॉच

आप अपनी बेटी को इस खास मौके पर अच्छी सी कंपनी का पर्स और वॉच गिफ्ट कर सकते हैं। आपको ऑनलाइन भी बहुत से ऑप्शन मिल जाएंगे। ऐसे में आप अपनी बेटी की पसंद को ध्यान में रखते हुए उसके लिए उपहार खरीद सकते हैं। साथ ही ये तोहफे आपके सही कीमत पर भी मिल जाएंगे। 

फोटो फ्रेम या प्रिंटिंग एसेसरिज 

आप अपनी बेटी की बचपन की तस्वीरों को इकट्ठा कर एक फ्रोटो फ्रेम तैयार करवा सकते हैं। इसके अलावा कॉफी मग या नोट बुक्स, टी- शर्ट्स आदि पर भी उसकी फोटो को प्रिंट करवाकर दे सकते हैं। 

स्पॉ वाउचर्स

स्पॉ वाउचर्स गिफ्ट करना भी बेस्ट रहेगा। इससे उन्हें अपनी बिजी लाइफ से थोड़ा रिलेक्स भी मिलेगा। 

कुकिंग अप्लायन्सेस

अगर आपकी बेटी को कुकिंग का शौक है तो आप उन्हें कोई किचन अप्लायन्सेस भी तोहफे में दे सकते है। इसके लिए आपको मार्किट से  फूड प्रोसेसर, कॉफी मेकर, हैंड ब्लेंडर या सैंडविच मेकर्स, डिनर सेट आदि चीजें सही कीमती पर आसानी से मिल जाएगी। 

nari,PunjabKesari

स्मार्ट गैजेट्स

मोबाइल, लैपटॉप, कलरफुल ईयरफोन्स आदि भी गिफ्ट के तौर पर देना सही रहेगा। 

ज्वैलरी

आप लाइटवेट स्लीक ज्वैलरी को भी इस डाटर्स डे पर अपनी  बेटी को गिफ्ट कर सकते हैं। इसके लिए आप सिल्वर, गोल्डन व मैटल की लाइट वेट ज्वैलरी चुन सकते हैं। आपको बाजार से आसानी से ईयरिंग्स, रिंग्स, वॉच, ब्रेस्टेल, कंगन आदि मिल जाएंगे। इसके अलावा हेयर एसेसरीज देना भी अच्छा ऑप्शन रहेगा। 

सॉफ्ट टॉयस 

लड़कियों को हमेशा से सी सॉफ्ट टॉयस पसंद होते है। ऐसे में आप उन्हें टेडीबीयर, बार्बी या उनका कोई फेवरेट कार्टून करेक्टर दे सकते हैं। 

nari,PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static