बेटी जान्हवी को आई मां श्रीदेवी की याद, कहा-आज भी आती है उनकी खुशबू

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 11:34 AM (IST)

इन 21 दिनों के लॉकडाउन ने बहुत-से इमोशन की बाढ़ बहाई है। हर कोई अपने परिवार पर अपना प्रेम न्यौछावर करने में लगा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सोमवार को अपने दिल का हाल एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है। उन्होंने लिखा-"मुझे लगता है कि मैं इस लॉकडाउन में अभी तक सबसे ज्यादा आजाद महसूस कर रही हूं। ये आजादी महसूस करा रही है कि तुम्हें वाकई उन चीजों की जरूरत ही नहीं है जो तुम्हें लगता है कि बहुत जरूरी हैं। "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Also learnt that I like to write... p.s. wrote this 3 days ago since we started self isolating a little before the lockdown and it had already been a week for me by then.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Mar 30, 2020 at 5:35am PDT

वो लिखती है -"सारे प्लान्स और सारी चिंताओं से आजादी, वो सारी चीजें जो करनी मुझे जरूरी लगती थीं, कहनी जरूरी लगती थीं, सुननी जरूरी लगती थीं, जो सुनना मुझे अच्छा महसूस कराती हैं, मैंने सीखा है कि दिन में कई सारे घंटे होते हैं। "मैंने महसूस किया है कि ड्रेसिंग रूम में अभी भी मेरी मां की खुशबू आती है।  मैंने महसूस किया है कि मैं जितना सोचती हूं मैं उससे कहीं बेहतर पेंटर हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Self isolation productivity 🌈🖼🍍 #ilovepineapple #stayhomestaysafe #fightcorona

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Mar 20, 2020 at 9:33am PDT

जान्हवी ने लिखा -"मैंने महसूस किया है कि खुशी हर हाल में एक बहुत कूल छोटी बहन है, मैंने महसूस किया है कि मेरे पास दुनिया के सबसे मजाकिया दोस्त हैं, मैंने महसूस किया है कि मुझे फिट रहने के लिए हमेशा एक ट्रेनर की जरूरत नहीं है। मैंने सीखा है कि संगीत आपको कुछ भी कर दिखाने में मदद करता है। अगर आपको भी इस सेल्फक्वारंटाइन को स्पेशल बनाना है तो आप भी डायरी लिखें। अपने दिल ही हर बात उन पन्नों पर लिखिए। क्या पता आपके अंदर का लेखक उभर कर बाहर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wish u were here

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Mar 4, 2020 at 2:02am PST

आगे उन्होंने लिखा कि-मैंने जाना है कि मुझे फिल्मों से बहुत प्यार है। इतना प्यार जितना मुझे किसी और चीज से नहीं है। मुझे फिल्में देखना पसंद है, उनके बारे में सोचना पसंद है और उनके सपने देखना पसंद है। मुझे जिंदगी से प्यार है। ये बहुत कीमती है और बहुत नाजुक है। "


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static