कपड़े रिपीट करने में नहीं शर्माती बच्चन परिवार की बहू, राधिका- अनंत की सगाई में पहना पुराना सूट!

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 04:26 PM (IST)

इन दिनोंं चारों तरफ राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई की तस्वीरें और वीडियो छाई हुई हैं। कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड का भी खूब जलवा देखने को मिला। ऐश्वर्या राय, नीतू कपूर,  सलमान खान, अक्षय कुमार, सारा अली खान सहित तमात बॉलीवुड सितारे बन ठन कर एंटीलिया पहुंचा। इस दौरान ऐश्वर्या राय और उनकी आराध्या बच्चन ने खूब वाहवाही लूटी। 


ऐश्वर्या राय इस खास मौके परग्रीन अनारकली सूट और गोल्डन हील्स में दिखाई दी। हमेशा की तरह उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। वहीं आराध्या की बात करें तो सिल्वर-ब्लू सूट में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। ऐश्वर्या की लाडली ने  फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया गया ऑउटफिट कैरी किया था।


जहां  आराध्या अपने लुक को लेकर चर्चाओं में है तो वहीं उनकी मां पुराने कपड़ों में नजर आई। दरअसल ऐश्वर्या के सूट को करीब से देखेंगे तो झट से पहचान जाएंगे कि पूर्व विश्व सुंदरी ने अपने सूट को रिपीट किया है। याद हो कि वह पोन्नियिन सेल्वन 1 की सक्सेस पार्टी में इसी सूट में नजर आई थी।


पार्टी में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सामने आई थी। दिलचस्प बात यह है कि उस दौरान भी उनका हेयर स्टाइल सेम ही था। तस्वीरें देखकर तो यही कहा जा सकता है कि बच्चन परिवार की बहू ने कपड़े रिपीट किए हैं।

याद हो कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में भी वह अपने कपड़ों को लेकर निशाने में आई थी। उस दौरान वह जिस सफेद रंग की गाउन में नजर आए थे वह उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के जश्न के दौरान पहना था। उनकी उस ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। 

Content Writer

vasudha