जले हाथ, पैरों में खरोंचे...खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट ने छुड़ाए कंटेस्टेंट्स के पसीने

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 05:26 PM (IST)

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है। जहां फैंस इस शो को लेकर एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक कंटेस्टेंट्स के साथ बड़ी घटना घट गई। ऐक्ट्रेस कनिका मान को स्टंट के दौरान गंभीर चोटें आई हैं। पैरों और हाथों पर जख्म देखकर लोग काफी परेशान हो गए हैं। 


कनिका मान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह  हाथ और पैरों पर घाव के निशान दिखाती नजर आ रही हैं। चोट के साथ- साथ उनके चेहरे की मुस्कान ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। 

वायरल हो रही तस्वीर में देख सकते हैं कि  कनिका के पैर और हाथ बुरी तरह से छिल गए हैं. लेकिन इतनी चोट लगने के बाद भी कनिका स्वीट स्माइल के साथ पोज दे रही हैं । फैंस उनके हौसले की तारीफ करने के साथ- साथ उन्हे अपना ध्यान देने की भी सलाह दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी में टास्क करने के दौरान उन्हें इतनी चोट आई है।

कनिका मान ने इससे पहले अपने इंटरव्यू में कहा था कि-  ‘मैं वाकई में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि इस साल शो में कौन-कौन से स्टंट और चुनौतियां पेश की जाएंगी। मैं यहां अपने डर पर जीत पाने और चुनौतियों का आनंद लेने के लिए आई हूं.’। कनिका को लगता है कि ‘कोशिश न करना’ उनका सबसे बड़ा डर है। 

Content Writer

vasudha