हर दुल्हन को है खुशियां मनाने का हक, दूसरी शादी में भी सभी रस्में निभाकर दलजीत ने सेट किया Example

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 09:37 AM (IST)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस  दलजीत कौर इन दिनों बेहद खुश है, क्योंकि वह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत जो करने जा रही हैं। पहली शादी टूटने के बाद  दलजीत का हौंसला नहीं टूटा, शायद यही कारण है कि उन्होंने एक बार फिर शादी करने का फैसला ले लिया।


शादी से पहले दलजीत वह सभी रस्में निभा रही है, जिसकी हर दुल्हन हकदार होती है। भले ही दूसरी बार हो लेकिन शादी की खुशियां मनाने की आजादी तो सभी को है। दलजीत के चेहरे पर हंसी इस बात की गवाह है कि उन्हें अपने फैसले पर पूरा भरोसा है। 


अब एक्ट्रेस की मेहंदी काे ही देख लीजिए, इसमें ये दिखाया गया है कि वह परिवार को साथ लेकर आगे बढ़ रही हैं। उनके एक हाथ में एक दूल्हा-दुल्हन बने हुए हैं तो वहीं दूसरे में 3 बच्चों के साथ एक हैप्पी फैमिली की झलक देखने को मिल रही है।


अदाकारा के होने वाले पति निखिल पटेल दो बच्चों के पापा हैं और दलजीत एक बेटे की मां है ऐसे में तीनों बच्चों की यह तस्वीर बहुत कुछ बयां कर रही है।  एक्ट्रेस ने मेहंदी की तस्वीरें शेयर कर लिखा- और शुरुआत हो गई... मेरे और मेरी फैमिली के लिए भावुक दिन है। दुआओं में हमें याद करें। इन फोटोज के बाद सब उन पर प्यार बरसा रहे हैं।


एक तस्वीर में देख सकते हैं उनका बेटा बड़े ही प्यार से अपनी मां के हाथों में मेहंदी लगा रहा है। दलजीत भी अपने बेटे को खुशी-खुशी निहार रही है। इसके अलावा हल्दी की भी कुछ तस्वीरें आई है, जो बेहद शानदार है। 


हल्दी सेरेमनी के लिए  दलजीत ने पीली साड़ी कैरी की वहीं उनके दूल्हे राजा पीलाे कुर्ते में दिखाई  दिए। इसी बीच निखिल बेटे जेडन के साथ तो दलजीत निखिल की बेटी के साथ पोज देती दिख रही हैं। इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा- नई जिदंगी की शुरुआत और एक कदम आगे बढ़ाते हुए।

Content Writer

vasudha