EX-हसबैंड की हालत देख पिघला दलजीत कौर का दिल,  बोली-  थोड़ा सब्र रखो शालीन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 05:41 PM (IST)

 कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 में एक कंटेस्टेंट ऐसा है जो बिना कुछ करे भी चर्चाओं में आ ही जाता है।  हम बात कर रहे हैं शालीन भनोट की जिसका नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। कभी चिकन तो कभी लव एंगल के चलते वह सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। लेकिन इन दिनों शालीन बेहद परेशान हैं, उनकी ऐसी हालत देखकर एक्स वाइफ दलजीत कौर काे भी उन पर तरस आ गया है।


दरअसल जैसे- जैसे बिग बॉस का शो आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है वैसे- वैसे  शालीन भनोट पर आरोप लगते जा रहे हैं। कभी उन पर बाहर से प्लानिंग करके का आरोप लगाया गया ताे कभी फेक प्यार दिखाने का। शो के होस्ट सलमान खान भी एक्टर को निशाने पर लेते रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ  प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता उनका मजाक बनाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। 


 शालीन इस कदर परेशान हो चुके हैं कि वह घर से बाहर निकलना चाहते हैं, ऐसे में दलजीत कौर ने उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने और हिम्मत रखने की सलाह दी है। दलजीत ने बेटे जेडन के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और लिखा- 'बिग बॉस के खत्म होने में बस कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं। शालीन मैं तुम्हें बहुत शुभकामनाएं देती हूं। शांत रहो, धीरज रखो और स्ट्रॉन्ग रहो।'


दलजीत ने जिस तरीके से अपने एक्स हसबैंड का साथ दिया है उसके लिए बेहद हिम्मत चाहिए। इस फोटाे में वह अपने बेटे के साथ बोट में बैठी हुई है और दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। अगले पोस्ट में शालीन की एक्स वाइफने लिखा-  ‘ये एक साधाराण सी विश है उसके लिए जिसे मैं जानती हूं, मैं जानती हूं कि बिग बॉस हाउस बेहद चैलेंजिंग है। मेरी शुभकामना पिछली बातों को भुलाने के लिए नहीं है।

दलजीत ने आगे लिखा- ये मेरे लिए और मेरे बेटे के लिए क्रेजी जर्नी रही है लेकिन बरसों के बाद मैं उसे शुभकामना दे पा रही हूं और मुझे इसके लिए कोई रिग्रेट नहीं है। बीता कल मेरी जिंदगी के आखिरी पल तक रहेंगी, और जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं हमेशा टीस देती है,लेकिन मैंने जीवन में आगे बढ़ने का चुनाव किया है, यही वजह है कि मैंने उसे विश करने का फैसला किया’। बता दें कि वह इससे पहले भी शालीन को स्पोर्ट करती रही हैं। 

Content Writer

vasudha