एक नहीं तो दूसरा, फिर तीसरा... यूजर का यह कमेंट देखकर गुस्से से लाल हुई दलजीत, तुरंत दिया जवाब

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 12:23 PM (IST)

टीवी सीरियल अदाकारा दलजीत कौर पर जो लोग बेहद प्यार लुटाते थे आज वही उन्हें खूब सुनाते हैं। दूसरी शादी के बाद से ही दलजीत जैसे लोगों के निशाने पर आ गई है, उन हर छोटी- बड़ी बात के लिए कुछ ना कुछ सुनना ही पड़ता है। इन सब बातों की परवाह किए बीना  एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी सारी अपडेट शेयर करती ही रहती हैं, लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसे देख वह अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)


याद हो कि अदाकारा कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधी है। भले ही उनकी यह दूसरी शादी है लेकिन उनकी खुशी बिल्कुल नई है। वह हर मोमेंट को एंजॉय करना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और उनके पति अपने एक दोस्त के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- वो नहीं मेरा लेकिन अगर मुझे मोहब्बत है तो है! अगर ये रस्मों रिवाजों से बगावत है तो है!!!


दलजीत आगे लिखती हैं- @niknpatel क्षमा करें लेकिन @pranitaa_pandit मेरे जीवन का सच्चा प्यार है और मुझे डर है कि आपको तीसरे पहिए के रूप में उसके साथ रहना होगा!  वैसे तो  एक्ट्रेस ने मजाक भरे लहजे मे ये बात कही है, लेकिन लोगों ने इसका गलत मतलब निकाल लिया है उन्हें सुनाना शुरू कर दिया। 


एक यूजर ने दलजीत कौर और निखिल पटेल के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'एक साथी नहीं तो दूसरा, दूसरा नहीं तो तीसरा, यही तो टेलीविजन स्टार्स की लाइफ है'। इस कमेंट को देखते ही  दलजीत ने उस इंसान को जवाब देने में देरी ना करते हुए लिखा-  'टेलीविजन स्टार्स का यही तो है. क्या ही बोले.'। 


दलजीत कौर की खास बात यह है कि वह जितने बिंदास तरीके से अपने फोटोज शेयर करती हैं, उतने ही बिंदास तरीके से लोगों को जवाब भी देती हैं। कुछ दिन पहले कुछ लोगों ने उन्हें बेशर्म कहा डाला था, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने सभी की बोलती बंद कर दी थी। 
 

Content Writer

vasudha