सुशांत की मौत पर बोले दिलीप ताहिल, कहा- सिर्फ करियर नहीं है आत्महत्या की वजह

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 10:10 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है लेकिन उनके फैंस के लिए उन्हें भुला पाना अभी भी बहुत मुशिकल है। हर तरफ इस बात की ही चर्चा हो रही है कि आखिर सुशांत कैसे इतना बड़ा कदम उठा सकते हैं। हालांकि सुशांत की मौत पर कई दिग्गज कलाकारों ने भी शोक जताया है।


वहीं हाल ही में इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दिलीप ताहिल ने सुशांत की मौत पर अपनी राय रखी। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलिवुड में, बॉक्स ऑफिस नंबर ही सब तय करते हैं और सुशांत एक बैंकेबल ऐक्टर थे। ताहिल ने आगे कहा कि, कोई भी ऐसे ऐक्टर को बॉयकॉट नहीं कर सकता है, जिसका बॉक्स ऑफिस के टिकट खिड़की पर इतना बढ़िया स्कोर हो।

 करियर ही एकमात्र कारण नहीं हो सकता

दिलीप ताहिल ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के इस असामयिक निधन के पीछे का केवल करियर एकमात्र कारण वजह नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि उनकी मौत के पीछे कई वजहें शामिल हो सकती हैं, जिसमें से एक प्रफेशनल इशू भी हो सकता है।

प्रोड्यूसर्स के साथ मतभेद हो सकते हैं 

दिलीप ताहिल ने इंडस्ट्री के बॉयकॉट के बारे में कहा कि प्रड्यूसर्स के साथ उनके मतभेद हो सकते हैं, कई बार कुछ कॉन्ट्रैक्ट कुछ गड़बड़ या परेशान करने वाले होते हैं, लेकिन जो ऐक्टर टिकट खिड़की पर बिकने वाले होते हैं और दर्शकों को खींच सकते हैं वे कभी जॉबलेस नहीं रह सकते।

वहीं आपको बता दें कि सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

Content Writer

Janvi Bithal