तूफान Tauktae नें ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के सेट पर मचाई तबाही, लोग जान बचाकर भागे

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 12:54 PM (IST)

कोरोना का कहर अभी थमा नहीं था कि चक्रवात तौकते को लेकर अब कई राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। देश के तटीय इलाकों की तरफ यह तूफान तेजी से बढ़ रहा है। बीते दिन इस तूफान ने महाराष्ट्र में दस्तक दी थी। जिसके बाद गजरात में काफी तबाही मचाई। इतना ही नहीं टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि शूटिंग सेट पर भी इस तूफान ने तबाही मचाई। 

गुजरात के पास सिलवासा में इस सीरियल की शूटिंग हो रही थी। तभी वहां तौकते चक्रवात ने आकर तबाही मचा दी। इससे वहां मौजूद लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालात इतने बिगड़ गए थे कि शो के टीम मेंबर्स खुद को बचाते दिखे। 

एक्टर करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस दौरान का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें देख जा सकता है कि सेट पर मौजूद लोग तूफान की वजह से समान समेटने में लगे हुए हैं। 

बता दें बीते दिन तूफान के चलते महाराष्ट्र में एनडीआरएफ की 12 टीमें तैनात की गई थी। मौसम विभाग की तरफ से ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया था। इसके साथ ही मुंबई एयरपोर्ट को भी बंद कर दिया गया था और कई जगहों पर लोकल ट्रेनों भी रोक दी गई था। लोगों जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलने के लिए कहा गया था। 

Content Writer

Bhawna sharma