टॉप के बाद ट्रेंड में आई क्रॉप पेंट्स, हर बॉडी टाइप पर करेगी सूट

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 06:11 PM (IST)

क्रॉप टॉप के बाद क्रॉप पेंट्स का ट्रेंड फैशन में छाया हुआ है। इन क्रॉप पेंट्स को ही कुलॉट्स के नाम से जाना जाता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पेंट छोटे कद, हैल्दी, लंबी या फिर पतली हर बॉडी टाइप की लड़कियों पर जंचती है, जिसे वे खास पसंद करती हैं। यदि आपने अब तक इस नई लुक वाली पेंट को ट्राई नहीं किया है तो पहले एक एंकल लेंथ वाली कुलॉट्स करें और प्रिंटेड कुलॉट्स लेने के बजाएं सिंगल और डार्क कलर में काली, नीली या भूरे रंग की कुलॉट्स प्रेफर करें। 

- किसके साथ करें वियर 


कुलॉट्स को किसी भी टॉप के साथ पियर किया जा सकता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस लुक में  दिखना पसंद करेंगी। यदि आप हाई वेस्ट कुलॉट्स चुनती हैं तो इसे आप एक स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ पहन सकती है।

इसके अलावा यदि आपने लो वेस्ट और एंकल लेंथ कुलॉट्स को चुना है तो इसे नी-लेंथ कुर्ती के साथ पहन सकती हैं। क्रॉप पेंट्स पहनने का यह स्टाइल आपको वेस्टर्न एथनिक का फ्यूजन लुक देगा। 

- स्टाइलिश या फॉर्मल शर्ट के साथ भी करेंगी सूट 


बाजार में ए लाइन स्कर्टनुमा क्रॉप पेंट्स भी मौजूद हैं, जिन्हें फॉर्मल या स्टाइलिश शर्ट के साथ पेयर किया जा सकता है। यही नहीं, ज्यूल्ड टॉप कुलॉट्स के साथ स्टाइलअप किए जा सकते हैं। 

- डे पार्टी, नाइट आउटिंग के बेस्ट आउटफिट


अनेक प्रकार की लेंथ, स्टाइल और पैटर्न में उपलब्ध कुलॉट्स न केवल स्टाइलिश लगते हैं बल्कि इन्हें पहनना भी काफी कंफर्टेबल है। इसलिए इन्हें किसी भी जगह आसानी से कैरी किया जा सकता है। आप इन्हें डे पार्टी, नाइट आउटिंग, यहां तक कि ऑफिस में भी पहनकर जा सकती हैं। 

- ऑफिस के लिए चुनें फॉर्मल कुलॉट्स 


यदि आप ऑफिस में कुलॉट्स पहनना चाहती हैं तो फॉर्मल लुक वाली कुलॉट्स ही चुनें और इन्हें फॉर्मल शर्ट के साथ ही ट्राई करें। फॉर्मल लुक के लिए आप मोनोक्रोमैटिक कलर की कुलॉट्स पहन सकती है। 

Content Writer

Sunita Rajput