'श्रीवल्ली' गर्ल Rashmika पर आया क्रिकेटर शुभमन गिल का दिल, जवाब में कह डाली ये बात

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 04:56 PM (IST)

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आए दिन फैंस की लाइमलाइट का  हिस्सा बनी रहती हैं। साउथ इंडस्ट्री में बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद श्रीवल्ली गर्ल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना नाम बना लिया है। एक्ट्रेस की फैन  फॉलोइंग भी इन दिनों बढ़ती जा रही है। अब एक बार दोबारा से रश्मिका फैंस से सुर्खियां ले रही हैं जिसका कारण कुछ और नहीं बल्कि लव अफेयर हैं। फेमस क्रिकेटर शुभमन गिल ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बहुत पसंद है जिसके बाद फैंस ने उनका नाम श्रीवल्ली गर्ल रश्मिका के साथ जोड़ना शुरु कर दिया है। 

खुद हैरान हुए शुभमन 

एक नामी वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शुभमन गिल और रश्मिका मंदाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का दावा किया था कि क्रिकेटर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कबूला था कि उनका पहला क्रश रश्मिका थी। लेकिन इस बात पर क्रिकेटर ने पूर्ण विराम लगाते हुए इन बातों को झुठा बता दिया है। क्रिकेटर का जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मुझे खुद नहीं पता 

इन सब बातों को सुनकर अब क्रिकेटर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयां दिया है। शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा कि -  'ये कौन सा मीडिया इंटरेक्शन था, जिसके बारे में मुझे खुद नहीं पता।' हालांकि अभी श्रीवल्ली गर्ल रश्मिका मंदाना ने इस पोस्ट पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई है। 

सचिन तेंदुलकर की लाडली के साथ जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि शुभमन का नाम इससे पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जोड़ा गया था इन बातों पर भी क्रिकेटर ने कोई जवाब नहीं दिया था।  लेकिन उन्हें एक चैट शो में पूछा गया था कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं तो इस पर शुभमन ने शर्माते हुए जवाब दिया था कि शायद। इसके अलावा सारा और शुभमन गिल को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। 

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका मंदाना 

हालांकि इस बयान पर एक्ट्रेस ने कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस नेशनल गर्ल के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अगर बात रश्मिका के वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'पुष्पा: द राइज सीक्वल पुष्पा' और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनीमल' में नजर आएंगी। 


 


 

Content Writer

palak