फिर जुड़ा क्रिकेट बॉय और बी-टाउन गर्ल का नाम, क्रिकेटर ने किया एक्ट्रेस को ब्लॉक!

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 06:44 PM (IST)

अकसर आपने देखा है कि इंडियन क्रिकेटर्स का दिल बी-टाउन की हसीनाओं पर आ ही जाता है। कई क्रिकेटर्स ने तो इन दीवाज को अपनी धर्मपत्नी भी बनाया है। चाहे आप विराट-अनुष्का की बात करें या फिर हाल ही में कपल बना हार्दिक और नताशा की। अब दोबारा क्रिकेट और बॉलीवुड की खबर चेनल्स पर छाई हुई है कि इंडियन क्रिकेट टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया है।अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्होंने उर्वशी जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस को क्यों ब्लॉक किया है ?

 

दरअसल, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ऋषभ को लगातार कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही थी लेकिन वो उनसे बात नहीं करना चाहते थे, फिर क्या! इससे परेशान होकर उन्होंने अभिनेत्री को वाट्सअप पर ब्लॉक कर दिया। दोनों ने एक दूसरे को फोन कॉल और व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है। इस बात की वेरिफिकेशन खुद उर्वशी के मैनेजर ने की है।

 

कुछ टाइम पहले दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही थी। मगर न्यू ईयर के मौके पर ऋषभ ने अपनी गर्ल फ्रेंड ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर उर्वशी को डेट करने वाली अफवाह को भी गलत साबित कर दिया।
सूत्रों की मानें तो उर्वशी किसी बात को लेकर काफी परेशान थी और इसलिए वो उनसे कांटेक्ट करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन क्रिकेटर को उनसे बात नहीं करनी थी। उन्होंने एक-दूसरे को ब्लॉक कर इस बात को भी पब्लिक कर दिया की उन दोनों के बीच दोस्ती तो थी मगर अब दुश्मनी में तब्दील हो गई है।

वहीं उर्वशी का नाम क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ भी जोड़ा गया था। बता दे की हर कोई हार्दिक और नताशा की एंगेजमेंट के बाद ऋषभ और उर्वशी की गुड न्यूज़ की वेट कर रहा था लेकिन अफ़सोस ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।
 

Content Writer

shipra rana