Wedding Decor: वैन्यू और मंडप ही नहीं, कार डैकोरेशन भी होनी चाहिए खास

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 05:04 PM (IST)

शादी का दिन हर कपल के लिए बेहद खास होता है। इस दिन दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट्स और एक्सेसरीज से लेकर वेडिंग डैकोरेशन का खास ख्याल रखा जाता है। शादी में आउटफिट के साथ-साथ सजावट पर भी लोगों का पूरा-पूरा ध्यान जाता है। आजकल लोग वेडिंग डैकोरशन को स्पैशल बनाने के लिए नए-नए थीम्स का सहारा ले रहे हैं, ताकि शादी में कोई कमी न रह जाएं।

शादी की बाकी डैकोरेशन के साथ-साथ कार की सजावट का खास होना भी बहुत जरूरी होता है, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने आता है। ऐसे में कार का अट्रैक्टिव दिखना तो बनता है। वैसे तो आजकल लोग खुद भी कार डैकोरेशन के लिए नए-नए आइडियाज ट्राई करते हैं लेकिन हम भी आज आपको कार की सजावट करने के लिए कुछ इनोवेटिव आइडियाज देने जा रहे है। कार की ऐसी डैकोरेशन को शादी में आए मेहमान और आपका पार्टनर सालों-साल याद रखेंगे। तो चलिए जानते हैं कार की सजावट करने के लिए ये यूनिक और ट्रैंडी आइडियाज।

शादी की सजावट में 'बो स्टाइल थीम' काफी चल रहा है तो क्यों न इस बार वेडिंग कार डैकोरेशन 'Bow Theme' पर की जाए। अपनी वेडिंग कार को नया लुक देने के लिए आप बो थीम डैकोरेशन के आइडियाज यहां से ले सकते हैं।

अगर आप कार को साधारण सा लुक देना चाहते है तो यह डैकोरेशन आइडिया बैस्ट है। थोड़े फूलों से सजी कार हर किसी को अट्रैक्ट करेंगी। मर्सिडीज, ऑडी, बीएमडब्लू और स्कोडा जैसी बड़ी कारों को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए कार को मिनिमलिस्ट थीम से सजाएं।



कार को अलग तरीके से सजाने के लिए आप इस तरह से भी सजावट कर सकते हैं। अगर आप डैकोरेशन में फूलों का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं तो उसे इस तरह भी सजा सकते हैं।


वैस्टर्न कल्चर की बात करें तो आप इन यूनिक थीम से भी कार को सजा सकते हैं। कार की इस तरह की सजावट उसे यूनिक और स्टाइलिश बना देगी।

PC- The Racersre Source

आजकल वेडिंग डैकोरेशन में पॉम-पॉम का ट्रैंड भी खूब देखने को मिलता है। ऐसे में आप कार की सजावट के लिए भी यह आइडियाज चूज कर सकते हैं।


Content Writer

Anjali Rajput