फैशन सन्सेशन बने काउ प्रिंट आउटफिट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 04:23 PM (IST)

इन दिनों काउ प्रिंट कपड़ों का काफी ट्रेंड है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स काउ प्रिंट के आउटफिट्स कैरी करना पसंद कर रहे हैं। गर्मियों के हिसाब से इस प्रिंट में बने आउटफिट कंफर्टेबल और कूल लुक भी देते हैं। टीन एज लड़कियों से लेकर शादीशुदा महिलाओं तक को काउ प्रिंट भा रहे हैं। हम आपके लिए काउ प्रिंट के ऐसे ही कुछ कलेक्शन लेकर आएं हैं जिन्हें कैरी कर आप दूसरों से बिलकुल अलग नजर आएंगी।

काउ प्रिंट वन पीस

अगर आप वैस्टर्न वियर करना पसंद करती हैं तो फ्रेंड के साथ पार्टी में या फिर कैजुअली भी आप काउ प्रिंट का ये वन पीस कैरी कर सकती हैं।

पैंट और टॉप

टीन एज लड़किओं और महिलाओं को काउ प्रिंट के पैंट और टॉप काफी पसंद आ रहे हैं। इन्हें ऑफिस, कालेज या फिर किसी भी जगह कैजुअली पहनकर जाया जा सकता है। दिखने में अच्छा भी लगेंगे और कंफर्टेबल भी रहेंगे।

जंपसूट

इन दिनों जंपसूट का ट्रेंड तो है ही। मार्केट में कई पैटर्न और डिजाइन के जंप सूट हैं। लेकिन आप अगर कुछ अलग करना चाहती हैं तो काउ प्रिंटेड जपसूट ट्राई कर सकती हैं।

काउ प्रिंटेड सूट और सलवार

इंडियन आउटफिट्स की शौकीन हैं तो आप काउ प्रिंटेड सूट और सलवार ट्राई कर सकती हैं। इस प्रिंट के सूट भी इन दिनों नए फैशन ट्रैड बने हुए हैं।

ट्राई करें ये एक्सैसरीज

शूज एंड बैग

मार्केट में काउ प्रिंट वाले केवल कपड़े ही नहीं बल्कि शूज और बैग भी मौजूद हैं। इन्हें आप अपनी किसी भी काउ प्रिंटेड या सिंपल ड्रैस के साथ कैरी करसकती हैं।


 
इयरिंग और मास्क

काउ प्रिंटेड इयरिंग और मास्क भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। ये मार्केटमें बिलकुल नए हैं।

नेल एक्सटेंशन और मोबाइल कवर

आजकल लड़कियों और लेडिज में नेल एक्सटेंशन का काफी क्रेज है। मार्केट में काउ प्रिटेंड नेल एक्टेशन भी आ गए हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं। वही आप चाहें तो अपने मोबाइल के कवर को न्यू लुक देते हुए काउ प्रिंटेड कवर लगा सकती हैं।


 

News Editor

Shiwani Singh