लाॅकडाउन में कपल की अनोखी शादी, जमीन नहीं आसमान पर बने हमसफर

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 04:04 PM (IST)

देश में कोरोना वायरस की फैली दूसरी लहर ने कोहराम मचाया हुआ है। इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कई राज्यों में लाॅकडाउन लगाया गया है। इस बीच ऐसे कई लोग हैं जिनकी शादी का मुहूर्त है। कुछ लोग तो अपनी शादी को टाल रहे हैं वहीं तमिलनाडु के मदुरै के एक कपल ने एक अनोखा रास्ता निकालकर शादी रचाई। जी हां, कपल ने जमीन की जगह आसमान में शादी की। 

130 रिश्तेदार हुए शामिल 

दरअसल, कोरोना संक्रमण के कारण तमिलनाडु में 31 मई तक लाॅकडाउन लगाया गया है। ऐसे में मदुरै के रहने वाले राकेश और दक्षिणा ने शादी के लिए अनोखा रास्ता निकाला। उन्होंने स्पाइसजेट के एक विमान को दो घंटे के लिए किराए पर लिया। जिसमें उनके 130 रिश्तेदार शामिल हुए। सभी ने मदुरै से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी। 

मीनाक्षी मंदिर के ऊपर से निकला विमान

मदुरै के मीनाक्षी मंदिर के ऊपर से जब फ्लाइट निकली तो इस कपल ने शादी रचाई। शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हा-दुल्हन शादी के जोड़े में है। वहीं कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का पालन न करते हुए विमान में किसी ने भी मास्क नहीं पहना था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। विमान में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखी जा सकती है। 

बता दें देश में इस समय कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। अस्पतालों में कोरोना मरीजों को बेड तक नहीं मिल रहा। जिसके चलते कई राज्यों में लाॅकडाउन लगाया गया है तो वहीं शादी के लिए भी गाइडलाइंस जारी की गई है। वहीं इस कपल ने लाॅकडाउन में शादी तो रचाई ही लेकिन कोरोना नियमों की धज्जियां भी उड़ाई। 

Content Writer

Bhawna sharma