यहां इंसान पार्टनर के रूप में जानवरों से बनाते हैं संबंध!

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2017 - 05:27 PM (IST)

लाइफस्टाइल: शारीरिक संबंध एक ऐसा विषय है, जिसके बारे में बात करने से बहुत से लोग हिचखिचाते है। अगर आपने इस बारे में कहीं कोई बात भी सुनी होगी तो अक्सर इंसानों के संबंध बनाने के बारे में ही सुना होगा लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है, जिन्होंने इसमें हदें ही पार दी है। क्या आप ने कभी ऐसा सुना है कि कोई इंसान जानवर से संबंध बनाता हो। अगर नहीं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही देशों के बारे में बताएंगे, जहां इंसान पार्टनर के रूप में जानवरों से संबंध बनाते है। 


1. जर्मनी में एक बार भेड़ के साथ संबंध बनाने का मामला सामने आया था, जिसमें एक किसान की भेड़ के साथ उसका पड़ोसी रात के समय संबंध बनाता था।  

 

2. अमेरिका के दक्षिण में शादी से पहले संबंध बनाने से मनाही है। ऐसे में वहां के लोग गधों के साथ संबंध बनाते हैं और शादी से पहले खुद को तैयार करते है। उन लोगों का मानना है कि गधों से संबंध बनाने से पावर बढ़ती है। 

 

3. दक्षिण अफ्रीका में जानवरों के साथ संबंध बनाना मना है, लेकिन इसके लिए वहां कोई कानून नहीं है। अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। 

 

4. अमेरिका के लोग जानवरों के साथ संबंध बना सकते हैं। एक शख्स ने घोड़े के साथ संबंध बनाया था लेकिन इस दौरन उसकी मौत हो गई। 

 

5. स्वीडेन में कई ऐसे मामले थे, जिसमें जानवरों के साथ संबंध बनाने के बाद इंसानों की मौत हो गई या तो कुछ बीमारियों के शिकार हो गए। 

 

6. डेनमार्क के करीब 17% लोग वहां जानवरों के साथ संबंध बनाना पसंद करते है। यहां जानवरों के साथ संबंध बनाने की फीस भी लगती है।   

 

7. एक रिपोर्ट में आया है कि ब्राज़ील के लोगों में कैंसर की संख्य़ा बढ़ने की सबसे बड़ी वजह जानवरों के साथ शारीरिक संबंध बनाना है। 


 

Punjab Kesari