Cosmetic Surgery ने ली इस ब्राजीलियन एक्ट्रेस की जान, लिपोसेक्शन करवाते हुआ आया हार्ट अटैक

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2023 - 01:56 PM (IST)

कभी- कभी खूबसूरती के लिए जतन करना भारी भी पड़ सकता है, इतना की जान भी जा सकती है। ऐसा ही कुछ ब्राजीलियन इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस लुआना एंड्रेड के साथ। 29 साल की इस एक्ट्रेस ने दुनिया को अचानक से अलविदा कह दिया है। मौत का कारण भी काफी हैरान और परेशान करने वाला है। दरअसल लुआना की मौत सर्जरी करवाते हुए हुई है । सर्जरी के दौरान उन्हें 4 बार हार्ट अटैक आया था, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई।

सर्जरी कै दौरान हुई मौत

साओ पाउलो की रहने वाली लुआना एंड्रेड लिपोसेक्शन सर्जरी रही थीं। एक सक तरह कॉस्मेटिक सर्जरी है, जिसमें शरीर के किसी भी हिस्से से फैट हटाया जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस इस सर्जरी की मदद से अपने घुटने के पास चर्बी को कम करवा रही थीं। इस दौरान उन्हें हार्ट अटैक आना शुरु हुआ, जिसके बाद सर्जरी को बीच में ही रोक दिया गया। हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luana Andrade (@luandradel)

ऑपरेशन से पहले ठीक थीं एक्ट्रेस

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सर्जरी से पहले हुई जांच में लुआना पूरी तरह से हेल्दी थीं।

ऑपरेशन से पहले हर पहलू की जांच की गई थी। इसके बाद भी ये हदासा हो गया और उन्हें बचाया नहीं जा सका। ब्राजीलियन फुटबॉल स्टार नेमार सहित कई जानी-मानी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर लुआना की मौत पर दुख जाहिर किया है। 

Content Editor

Charanjeet Kaur