ईशा देओल के घर कोरोना वायरस की एंट्री, घर को किया सील

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 03:42 PM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों ने खौफ का माहौल पैदा कर दिया है। बीते दिनों बच्चन परिवार और अनुपम खेर के घर के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब हेमा मालिनी की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल के घर कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। उनके घर को सील कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर ईशा देओल के घर के बाहर लगे रेड जोन के नोटिस की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। लेकिन उनके घर में कौन कोरोना पाॅजिटिव निकला है इस बारे में अभी किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जी हां, बीएमसी ने उनके घर को सील कर दिया है। साथ ही उसे रेड जोन एरिया घोषित कर दिया गया है। 

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उनके घर के बाहर कंटेनमेंट एरिया का नोटिस लगा हुआ है। वहीं पूरी सड़क पर कोई भी नजर नहीं आ रहा है। बता दें बीते दिनों हेमा मालिनी के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर आई थी। जिसके बाद ईशा ने इस खबर को झूठ बताया था तो वहीं खुद हेमा मालिनी ने भी एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वह बिल्कुल ठीक हैं। 

वहीं अगर बात करे ईशा देओल के वर्कफ्रंट की तो कहा जा रहा है कि वह जल्द ही टीवी सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी का हिस्सा बनेंगी। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।  

Content Writer

Bhawna sharma