CoronaAttack : 2022 तक पूरी दुनिया को खत्म करना चाहता है चीन

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 05:48 PM (IST)

कोरोनावायरस , जिस की शुरूआत हुई चीन के वुहान शहर से और अब इसने दुनिया के हर देश को अपनी चपेट में ले लिया है। वायरस  ने स्पेन, अमेरिका और इटली में लोगों की जिंदगी को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि चीन के इस वायरस ने दूर देशों को अपनी चपेट मे लिया लेकिन जो शहर इसके 800 और 1200 किमी दूरी पर थे उन तक ये वायरस क्यों न पहुंच पाया, हम बात कर रहे है शंघाई और बीजिंग की जो कि चीन के वुहान शहर के पास है। 

कोरोनावायरस से जहां मौतों का आंकड़ा रूकने का नाम नही ले रहा वहीं शंघाई और बीजिंग में कोरोना से एक भी मौत नही हुई, लेकिन इस मौत का आंकड़ा बाकी देशो में हजारों पार गया।

चीन और अमेरिका वो देश है जो बाकी देशों के मुकाबले काफी स्ट्रांग है । अमेरका का मेडिकल सेक्टर तो चीन से भी पावरफुल है लेकिन फिर भी 91.7 प्रतिशत लोग चीन में ठीक होते है पर वही अमेरिका में ठीक होने की दर 2.2 प्रतिशत है। क्या ये चीन की कोई सोची समझी साजिश है...

अगर हम आंकड़ो की ओर देखे तो बहुते सारे ऐसे सवाल है जो चीन की तरफ इस बात का इशारा कर रहे है कि चीन दुनिया को खत्म करना चाहता है। वो कुछ सवाल है....

1. अगर सारी दुनिया में  कोरोना वायरस फैला वहीं चीन की खुद की राजधानी इससे कैसे बची रह गई?


 

2. चीन के जिस डॉक्टर ने इस वायरस का खुलासा किया उसको गिरफ्तार क्यों किया गया, उस डॉक्टर की मौत कोरोना की वजह से हुई या उसे मार दिया गया?


 

3. WHO ने चीन का साथ क्यों दिया और चीन की हां में हां मिलाते हुए उसने ये क्यों कहा कि ये वायरस इंसान से इंसान में नही फैलता


 

4. क्यों WHO  ने फरवरी 2020 तक अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक नही लगाई? क्या WHO और चीन दोनों इसे पूरी दुनिया में फैला देने चाहते थे?


 

5. चीन ने इस वायरस  को पूरी दुनिया से क्यों छुपाया ?


 

6. चीन ने कोरोना वायरस के शुरूआत में मिले सैंपल को नष्ट क्यों किया ?


 

7. वुहान से 50 लाख लोगों को अंतराष्ट्रीय सफर क्यों करने दिया गया ?


8. फरवरी में इटली में कोरोना का कोई केस नही था। क्यों इटली में लोगों को चीनियों से गले मिलने को मजबूर किया गया ?


 

9. जब दुनिया चीन और WHO को शक की निगाह से देख रही  है वही वह दोनों भारत की तारीफ कर रहे है। कहीं ये दोनों भारत का इस्तेमाल तो नही करना चाहते?


 

10. क्यों चीन अब दुनिया को घटिया मेडिकल किट पहुंचा रहा है? जिसकी वजह से  स्पेन ने चीन के सभी मेडिकल किट वािपस भिजवा दिए है

ये दस सवाल चीन की ओर ये साफ-साफ इशारा कर रहे है कि वह पूरी दुनिया को खत्म करना चाहता है और चीन का ये बॉयलोजिकल वार है। चीन  के पास इसका इलाज तो है लेकिन वो चाहता है कि जब सभी देश मजबूर हा जाए तब वह उनको इसका इलाज दे लेकिन तब तक चीन का राज पूरी दुनिया पर हो चुका होगा और बहुत से देशों को इस वायरस से नुक्सान भी ।

 

Content Writer

Vandana