कोरोना महामारी से बेअसर रहे ये 5 स्टार्स, विज्ञापनों में जलवा रहा बरकरार

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 05:41 PM (IST)

कोरोना वायरस अभी भी पूरी दुनिया के लिए आफत बना हुआ है। रोजाना इसके हजारों की गिनती में केस सामने आ रहे हैं तो वहीं लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आकर जान गवां चुके हैं। कोरोना से निजात पाने के लिए बहुत सी कंपनियों ने अब वैक्सीन पर काम शुरू कर दिया है। जहां एक तरफ कोरोना महामारी से बचाव के लिए लोग घरों से बाहर निकलने से डर रहे हैं वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो लगातार काम कर रहे हैं। 

अक्षय बने सबसे ज्यादा दिखने वाले चेहरा

फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी यह साल काफी मुश्किल भरा रहा है। इसके बावजूद अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और आयुष्मान खुराना ने अपनी चमक कम नहीं होने दी। अन्य सेलेब्स के मुकाबले इनके पास लगातार विज्ञापन के लिए ब्रांड के आफर आ रहे हैं। अक्षय कुमार पिछले एक महीने में चार नए विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। इसी के साथ अक्षय टीवी पर सबसे ज्यादा दिखने वाले चेहरों में एक बन गए हैं। 

PunjabKesari

इंडियन क्रिकेटर्स का भी जलवा रहा बरकरार

वहीं अगर बात करें विराट कोहली की तो उन्होंने हाल ही में वाइज नाम के एक हेल्थकेयर और बैंड सेनिटाइजर ब्रांड के साथ डील की है। इस साल महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। इसके बाद भी वह विज्ञापनों के बीच उनकी चमक बनी हुई है। 

बिग बी की चमक भी नहीं हुई कम 

बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन 78 साल के हो गए हैं। लेकिन इसके बाद भी अमिताभ बच्चन लगातार काम कर रहे हैं। विज्ञापनदाताओं में उनका जलवा पहले की तरह ही बरकरार है। वह इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कोरोना महामारी में आयुष्मान खुराना भी लगातार कई ब्रांड्स में नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari

आयुष्मान बने सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाली हस्ती

हाल ही में इंडियन इंस्टीट्यूट आफ ह्यूमन ब्रांड्स ने संदीप गोयल की अगुवाई में एक अध्ययन किया। इस अध्ययन में सामने आया है कि अमिताभ बच्चन भारत की सबसे प्रतिष्ठित शख्सियत बन चुके हैं। उनका इस समय स्कोर 90 अंक है जबकि महेंद्र सिंह धोनी 87 अंक के साथ सबसे सम्मानित खिलाड़ी बने हैं। वहीं अक्षय कुमार 93.5 अंक के साथ सबसे ज्यादा लुभावने एक्टर, 88.5 अंक के साथ आयुष्मान खुराना सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाली हस्ती और विराट कोहली 63.9 अंक के साथ सबसे ज्यादा सुंदर खिलाड़ी बन गए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static