सलमान खान के घर पर भी पहुंचा कोरोना वायरस, घर की दो मेन सदस्यों की रिपाॅर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 08:07 PM (IST)

कोरोना का प्रकोप ग्लैमर वर्ल्ड पर भी बना हुआ है। आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी के कोरोना संक्रमित की खबर सामने आती रहती हैं। अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर पर भी कोरोना ने दस्तक दे दी हैं। दरअसल,  सलमान खान की दोनों बहनें अलवीरा खान और अर्पिता खान शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।


बतां दें कि इससे पहले बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया है।
 

एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान सलमान खान ने बताया कि 'मेरी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता को कोरोना हो गया है. इस बार की ये सेकंड वेव बहुत ज्यादा खतरनाक है. मैं अपने आप को खुद कैसे बचा के रखा है ये मैं ही जनता हूं. ये दूसरी वेव को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए। पिछली बार हमारे घर के ड्राइवर्स को कोरोना हुआ था, लेकिन इस बार इसकी रफ्तार बहुत ज्यादा तेज है।



 

वहीं कोरोना काल में चल रही कालाबाज़ारी पर सलमान ने बताया कि मुझे रोज सैकड़ों कॉल्स आते है किसी को बेड चाहिए, तो किसी को ऑक्सीजन चाहिए, दवाएं नहीं मिल रही है. 250 रुपए की दवा ब्लैक में हजारों में बेची जा रही है। 
 

इसके साथ ही सलमान खान ने कहा कि मैं ऐसे लोगों के बारें में क्या कहूं, जो इस मुश्किल घड़ी में भी लोगों को लूट रहे हैं। इलाज के नाम पर मुझे मालूम है कि उन्हें वापस भोगना पड़ेगा, जैसी करनी वैसी भरनी। साथ ही मैं ये कहना चाहूंगा जहां इतनी तेजी से ये कोरोना फैल रहा है, मैंने अपनी पहली वैक्सीन ले ली है और दूसरी 20 दिनों के बाद लूंगा। आप भी देर न करें और जल्द ही कोरोना वैक्सीन लगवाएं। 

Content Writer

Anu Malhotra