कंट्रोवर्सी किंग मीका सिंह का नया विवाद, रिपोर्टर को कमरे में बंद कर दी जमकर गालियां

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 05:18 PM (IST)

बॉलीवुड के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल सिंगर मीका सिंह का विवादों से कुछ खास ही नाता है। उनका और विवाद का तो चोली-दामन जैसा साथ है। सालों पहले  राखी सावंत को सरेआम किस कर हंगामा मचाने वाले मीका सिंह एक बात से इस कदर भड़क गए कि उन्होंने सरेआम जर्नलिस्ट को गाली दे डाली। 


दरअसल 44 साल की उम्र में सिंगर ने अपना घर बसाने का फैसला ले लिया है। वह एक रियलिटी शो के  जरिए अपने लिए लड़की की तलाश करेंगे। इस शो का नाम स्‍वयंवर- मीका दी वोटी (Swayamvar-Mika Di Vohti) है। इसी शो के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि मीका सिंह अपना आपा खो बैठे और एक रिपोर्टर को जमकर गालियां दी। 


खबरों की मानें तो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सीनियर रिपोर्टर ने मीका से सवाल किया कि क्या राखी सावंत उनके शो में हिस्सा ले सकती हैं।  इस सवाल पर  मीका ने उस समय तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन  इवेंट खत्म होते ही उन्होंने रिपोर्टर और उनकी पूरी टीम को एक कमरे में बुलाकर बदसलूकी की और गालियां भी दी। 

कुछ देर बाद स्‍वयंवर- मीका दी वोटी की टीम ने रिपोर्टर से माफी मांगी और आग्रह किया कि बंद कमरे में जो भी हुआ उसकी चर्चा लीक न हो। बता दें कि मीका सिंह और राखी सावंत साल 2006 में अपनी एक घटना की वजह से काफी विवादों में रहे थे। मीका ने एक पार्टी में जबरदस्ती राखी सावंत को किस किया था, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ था। 


वहीं स्‍वयंवर को लेकर मीका का कहना है कि- लंदन हो, पेरिस हो, या झुमरी तल्लैया... "मुझे पता है, कितनी शादियां और पार्टियां होती हैं। और मेरे ही गानों पे लाखों रिश्ते और करोड़ों दिल जुड़ते हैं। लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या"। उनसे पहले राखी सावंत, रतन राजपूत और राहुल महाजन भी टीवी में स्वयंवर कर चुके हैं। 
 

Content Writer

vasudha