चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट कर फंसी पूनम पांडे, दर्ज हुआ केस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 01:08 PM (IST)

माॅडल और एक्ट्रेस पून पांडे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के कारण सुर्खियों बटौरती रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार वह इन्हीं तस्वीरों औऐर वीडियो के कारण मुश्किल में फंस गई है। पूनम के खिलाफ गोवा फाॅरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज करवाई है। 

गोवा फाॅरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पूनम पांडे ने गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो बनाया है। दरअसल, पूनम हाल ही में गोवा से शूटिंग कर मुंबई वापिस आई हैं और लौटते ही मुश्किल में फंस गई। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री पूनम पांडे की अश्लील वीडियो को शूट करने के लिए कनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। साथ ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला शाखा ने पूनम पांडे के खिलाफ चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने की शिकायत दर्ज की है। 

गौरतलब है कि पूनम पांडे सितंबर में ब्वाॅयफ्रेंड सैम बाॅम्बे के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। शादी के कुछ दिनों बाद दोनों गोवा में हनीमून मनाने पहुंचे थे। जहां पूनम ने पति के खिलाफ मोलेस्टेशन, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था और शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया और वे साथ में रह रहे हैं।

Content Writer

Bhawna sharma